Home क्राइम मानसिक विक्षिप्त से युवक नहर में कूदा, मौत

मानसिक विक्षिप्त से युवक नहर में कूदा, मौत

273
0
SHARE

पत्नी के साथ जा रहा था नूर मंजिल, रास्ते में अचानक उठाया कदम
छह घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोर बरामद कर सका शव
लखनऊ। मानकनगर क्षेत्र में कनौसी रेलवे ओवर ब्रिज के पास मंगलवार सुबह एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति अचानक नहर में कूद गया। वह पत्नी के साथ नूर मंजिल जा रहा था। रास्ते में अचानक पत्नी का हाथ छुड़ाकर नहर में कूद गया। गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस गोताखोर की मदद से कई घंटों की मशक्कत के बाद शव बरामद कर सकी।

यह भी पढें:-एटीएस ने आतंकी अब्दुल्लाह को पांच दिन की रिमांड पर लिया
आलमबाग के भोलाखेड़ा सुभाषनगर निवासी मनमोहन पाल के मकान में तीतिल (45) अपने परिवार के साथ किराए पर रहते थे। वह मूलरूप से सिद्धार्थनगर के निवासी थे। बताया गया कि करीब तीन साल से उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उनका नूर मंजिल में इलाज चल रहा था।

यह भी पढें:-अधेड़ की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास

करीब एक साल पहले तीतिल के भाई की मौत हो गई थी, जिसके बाद से वह और परेशान रहने लगे थे। मंगलवार सुबह तीतिल को दिखाने के लिए उनकी पत्नी राजमती अपने साथ अस्पताल ले जा रही थीं। कनौसी पुल के पास तीतिल अचानक पत्नी से अपना हाथ छुड़ाकर नहर में कूद गए। गहरे पानी में डूबकर उनकी मौत हो गई।

यह भी पढें:-स्कूल वैन में लगी आग, बड़ा हादसा टला
पुलिस ने कई लोगों को नहर में उतारने का प्रयास किया, लेकिन गंदगी व मवेशियों के शव पड़े होने के कारण कोई भी नहर में उतरने को राजी नहीं हुआ। तब पुलिस ने पहले जेसीबी मंगाकर नहर की सफाई कराई। तब गोताखोर नहर में उतरा और करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। तीतिल के परिवार में उसकी पत्नी, दो बेटे अभिषेक व विजय हैं।

यह भी पढें:-एटीएस ने एक आंतकी सहित 4 संदिग्ध दबोचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here