Home लखनऊ देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडंबा में महिला की गला...

देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडंबा में महिला की गला दबाकर हत्या

1182
0
SHARE

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में भले ही पुलिस एनकाउंटर करके बदमाशों के अंदर खौफ पैदा करने का दावा किया हो लेकिन योगी राज में बदमाशों का जंगलराज चल रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है। ताजा मामला देश के टॉप थ्री थानों में शुमार राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र का है। यहां एक महिला की आपसी विवाद के चलते उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के घरवालों की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी पति की को गिरफ्तार कर लिया है।

काकोरी थाने का एक और कारनामा गैंगरेप पीड़ित की नहीं सुनी जा रही फरियाद
जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के मैकाले टेम्पो स्टैंड के निकट राजविहार कॉलोनी कल्याणपुर पश्चिम में लवकुश सिंह अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि लवकुश का शुक्रवार सुबह अपनी पत्नी शिवानी सिंह (25) का किसी बात को लेकर विवाद हुआ। आपसी विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा। इससे भी जब आरोपी का दिल नहीं भरा तो उसने दुपट्टे से गला घोंटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

यूपी फिर शर्मसार: तीन सगे भाइयों ने मासूम के साथ किया गैंगरेप

इस घटना से घर में कोहराम मच गया। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की। कहने को तो इस इलाके में पुलिस के नियंत्रण में अपराध रहता है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इसका अंदाजा आप इस घटना से ही लगा सकते हैं। आरोप है कि पुलिस क्षेत्र में गस्त कम और वसूली में ज्यादा व्यस्त रहती है।

खूनी संघर्ष : कई के सिर फटे, दर्जन भर घायल, दी दोनों तरफ से जानलेवा हमले की तहरीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here