Home क्राइम रायबरेली में दरोगा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, नाराज लोगों ने लगाया...

रायबरेली में दरोगा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, नाराज लोगों ने लगाया जाम

208
0
SHARE

हरचंदपुर(रायबरेली)। रायबरेली जिले में गंगागंज के पास पीडब्ल्यूडी प्लांट के बगल में ट्यूबवेल पर एक दरोगा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।
हरचंदपुर के मझिगंवा के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार गौतम अमेठी में वायरलेस विभाग में दरोगा पर तैनात है। धर्मेंद्र कुमार अपने घर के नौकर गुरु प्रसाद के साथ सोमवार रात गंगागंज के पास ट्यूबवेल पर सो रहे थे। गुरु ने बताया कि देर रात अचानक कुछ बदमाश कुल्हाड़ी समेत अन्य हथियार लेकर वहां आ धमके और दोनों की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद गुरु प्रसाद को ट्यूबवेल की कोठरी में बंद कर दिया और फिर दरोगा पर कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला।
मंगलवार सुबह खेत पहुंचे ग्रामीणों ने दरोगा का शव देखा तो सनसनी फैल गई। तत्काल परिवारीजन मौके पर पहुंचे। कोठरी से गुरु प्रसाद को बाहर निकाला गया तो उसने पूरी घटना सुनाई। पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस बीच घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे तक लोगों ने प्रदर्शन किया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। पुलिस के काफी समझाने पर लोग शांत हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here