Home क्राइम गोसाईगंज थाना क्षेत्र में महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या

गोसाईगंज थाना क्षेत्र में महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या

218
1
SHARE

लखनऊ | राजधानी लखनऊ में ताबड़तोड़ हो रही हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र का है यहां एक महिला की गला काटकर हुई हत्या की वारदात ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी गोसाईगंज ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का अभियोग पंजीकृत कर पति और ससुर को हिरासत में लेकर पुलिस पूरे मामले में गहनता से पड़ताल कर रही है।

गुडंबा में डकैतों का आतंक : चार घरों में लूटपाट, 9 राउंड फायरिंग से दहशत

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के कासिमपुर गांव के बाहर शुक्रवार सुबह गांव वालों ने एक महिला का खून से सना शव सड़क के पास नीचे पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए। ये खबर गांव में आग की तरह फैल गई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच की।मृतका के गले पर धारदार हथियार से कटे का निशान था। उसका गला कटा हुआ था। लाश के पास मिठाई का डिब्बा और मिठाई भी बरामद हुई। पुलिस को आशंका है कि महिला को बहाने से बुलाकर उसका गला काट दिया। हालांकि ग्रामीणों ने बलात्कार की भी आशंका जताई है लेकिन पुलिस ने इससे इंकार किया है।

रास्ते से अगवा कर जबरन किशोरी से दुष्कर्म, विरोध पर किया कुल्हाड़ी से हमला

थाना प्रभारी गोसाईगंज ने बताया कि मृतका पिंकी (21) का छह माह पहले नटखेड़ा गांव निवासी देशराज के साथ शादी हुई थी। उसके घरवालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के पिता फूलचंद की तहरीर के आधार पर ससुराल वालों पर दहेज हत्या का अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतका के पति देशराज और ससुर सोहनलाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

काला हिरण शिकार केस : सेशन कोर्ट में आज होगी सलमान खान की सुनवाई

1 COMMENT

  1. […] तीन घंटे तक आउटर पर देर रात खड़ी रहीं। लखनऊ एक्सप्रेस वे के टोल का उड़ा बूथ तूफान और बारिश से लखनऊ एक्सप्रेस वे […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here