Home लखनऊ ठाकुरगंज में सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या

ठाकुरगंज में सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या

889
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में कालेज में सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाले वृद्ध की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। मौके पर पहुचीं पुलिस शव को पीएम के लिये भेज कर मामले की जांच कर रही है। सीओ चौक ने बताया कि परिवार ने रंजिश होने की बात से इनकार किया है। अब पुलिस हत्यारों तक पहुंचने के लिए रामकुमार के मोबाइल फोन पर आई कॉल को लेकर छानबीन कर रही है।

ट्रेन से दो टुकड़ों में बंटा शरीर, जिन्दा होकर बताया पुलिसवालों को परिचय, देखें विडियो
प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुलतानपुर निवासी रामकुमार दुबग्गा स्थित आम्रपाली योजना में पत्नी मधु व बेटे कुलदीप के साथ रहते थे। उनकी बेटी की शादी हो चुकी है। रामकुमार माल-जेहटा रोड स्थित डॉ. एमसी सक्सेना इंजिनियरिंग कॉलेज में सिक्यॉरिटी गार्ड थे। बताया जा रहा है कि वह अपने चचरे भाईयों के साथ कालेज के पास ही आम्रपाली कालोनी ठाकुरगंज में रहते थे। जहां से वह नौकरी के लिये रोज देर शाम निकलते थे। जो सुबह करीब दस बजे तक घर वापस लौटते थे। रोज की तरह वह मंगलवार करीब आठ बजे नौकरी के लिये घर से निकले थे।

बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, सिपाही घायल

मंगलवार की रात को ड्यूटी करने के बाद वह साइकल से घर जा रहे थे। सीओ चौक डीपी तिवारी ने बताया कि जेहटा रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने रामकुमार को रोक लिया था। वहां रामकुमार से उनकी कुछ देर तक बातचीत हुई थी। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। तभी बाइक पर पीछे बैठा युवक नीचे उतरा और रामकुमार की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही रामकुमार गिर गए और बाइक सवार बदमाश भाग निकले। राहगीरों से जानकारी पाकर ठाकुरगंज व काकोरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

देवरिया जनपद में बारात की कार पेड़ से टकराई, चार लोगों की मौत

एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी और सीओ चौक डीपी तिवारी भी पहुंचे। रामकुमार के मोबाइल फोन नंबर से मिले नंबरों से उनके घरवालों को मामले की जानकारी दी गई। ठाकुरगंज पुलिस ने रामकुमार को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रामकुमार की हत्या की जानकारी पाकर उनकी पत्नी व बेटा भी मौके पर पहुंच गए।

योजनाओं में कोताही पर उच्चाधिकारियों की भी तय होगी जवाबदेही : ऊर्जा मंत्री

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here