कमला मिल्स कम्पाउंड में आग से 14 की मौत, कई चैनलों की ब्रॉडकास्टिंग बंद

    183
    0
    SHARE

    मुंबई| आर्थिक नगरी मुंबई में गुरूवार की रात लगी भीषण आग से अब तक करीब 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 19 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। कमला मिल्ड कम्पाउंड में लगी इस भीषण आग के चलते कई टेलीविज़न चैनलों के प्रसारण पर सीधा असर पड़ा है और उसे बंद कर दिया गया है।

    किसानों की समस्याओं को लेकर योगी से मिले किसान नेता
    ख़बरों में मुताबिक, भीषण आग के चलते ईटी नाउ, मिरर नाउ, जूम टीवी और टीवी 9 मराठी के प्रसारण पर असर पड़ा है। इन सभी टेलीविज़न चैनल्स को इसी कम्पाउंड के परिसर से संचालित किया जा रहा है। ऐसे में ऐहतियात बरतते हुए किसी तरह के नुकसान से बचने के लिए प्रसारण बंद कर दिया गया है।

    छोटा राजन को तिहाड़ जेल के अंदर मारने की दाऊद ने रची साजिश
    आधिकारिक सूत्रों के अनुसार दमकल विभाग को गुरूवार की रात करीब साढ़े 12 बजे कमला मिल्स कम्पाउंड की मोजोज बार एंड रेस्टोरेंट में आग लगने की सूचना मिली। आग 30 मिनट के भीतर पूरे रेस्टोरेंट में फैल गयी। दमकल कर्मियों ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। इसके साथ ही, आग में झुलसे लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

    अपहृत बेटे की घर वापसी के लिए पिता ने दिया धरना
    दमकल अधिकारी के अनुसार, मारे गये लोगों में अधिकतर महिलाएं हैं जो रेस्तरां की छत पर पार्टी में शामिल होने के लिए वहां पर गई थीं। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। कमला मिल्स कम्पाउंड में परिष्कृत औद्योगिक परिसर, रेस्तरां, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के अलावा कई मीडिया संस्थानों के कायार्लय स्थित हैं।

    पति ने मंदिर के पास पत्नी को गड़ासे से काट डाला

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here