Home क्राइम कानपुर में बेटे ने पत्नी के साथ मिल की माँ की हत्या,...

कानपुर में बेटे ने पत्नी के साथ मिल की माँ की हत्या, शव को घर में दफनाया

1355
0
SHARE

कानपुर देहात | यूपी के कानपुर देहात से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक और उसकी पत्नी ने मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी और शव को घर में ही दफना दिया। वजह सिर्फ जमीन-जायदाद हथियाने के लिए दिया घटना को अंजाम|

कृष्णानगर में मुठभेड़ के दौरान 25,000 का इनामिया बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
विदित हो की सिकंदरा में युवक और उसकी पत्नी ने मिलकर सौतेली मां को इसलिए मार डाला कि वह कहीं अपनी सगी बेटी को मकान की रजिस्ट्री न कर दे। मां को मारने के बाद शव को घर के भीतर ही दफना दिया। घटना का राज तब खुला जब बेटी ने बात करने के लिए मां को फोन मिलाया पर बात नहीं हुई तो वह मायके पहुंच गयी।

मेरठ में अब सावित्री देवी के दामाद की गोली मारकर हत्या
सिकंदरा के मालवीयनगर में वाले पतरोल पाल की पहली पत्नी फूल कुमारी का देहांत काफी समय पहले हो गया था। पहली पत्नी से एक बेटा मान सिंह है जिसकी शादी हो चुकी है। आठ साल पहले पतरोल ने सरोज के साथ दूसरी शादी की। सरोज की भी यह दूसरी शादी थी, उसकी बेटी सुधा पहले पति की संतान है। पतरोल के पास आने के बाद गांव खानपुर डिलवल में सुधा की शादी की। जिस मकान में पतरोल रहता है, वह सरोज के नाम है।

बरेली जनपद में सपा नेता की गला दबाकर हत्या

बेटे मान सिंह व बहू सीमा की इस मकान पर निगाह थी, उन्हें आशंका थी कि सरोज मकान अपनी बेटी सुधा को देगी। लोगों की मानें तो एक हफ्ते पहले मान सिंह ने सरोज की हत्या कर दी और शव को कमरे के बाहर ही दफना दिया। इस बीच सुधा ने बात करने के लिए मां को फोन किए। कई बार कोशिश करने के बाद भी बात नहीं हुई तो वह मायके आ गई। घर पर मां के नहीं मिली, घर के अंदर दुर्गंध आने पर उसे शंका हुई तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मिट्टी हटाकर शव निकलवाया। शव निकलने से पहले ही पतरोल और उसकी बहू सीमा भाग निकले जबकि बेटे मान सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

कश्मीर में दहशत फैलाने के लिए 150 से ज्यादा आतंकी हुए सक्रिय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here