Home क्राइम कार चालक ने बाइक सवार मां-बेटी को कुचला, मौत

कार चालक ने बाइक सवार मां-बेटी को कुचला, मौत

1285
0
SHARE

कानपुर देहात। कानपुर-आगरा हाईवे पर चंद घंटे के भीतर एक और हादसा हो गया। डेरापुर थाना क्षेत्र के बलहारामऊ गांव के पास एक लग्जरी कार ने आगे जा रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक पर पीछे बैठी मां और बेटी की मौत हो गई। इससे पहले रात में हाइवे पर ही दो कारों की टक्कर में दो लोगों की जान चली गयी थी। चंद घेटों बाद ही दूसरी घटना से गुस्साए लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की लेकिन समय पर पुलिस के पहुंचने से लोग इधर-उधर हो गए।

पत्रकार हत्याकांड : घटना के 48 घंटे बाद संदिग्ध का स्केच जारी
सोमवार की रात करीब दो बजे हुए हादसे के बाद वहां से करीब पांच किमी पर मंगलवार की सुबह दूसरा हादसा हो गया। बलहारामऊ गांव के पास बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी, बाइक पर बैठी रामसखी और उसकी बेटी शुभांजलि की मौके पर ही मौत हो गयी।

अपराधियों के हौसले बुलंद. गश्त के दरोगा को मारी गोली

बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं के शवों को उठाना चाहा तो लोगों ने विरोध किया। कुछ युवकों ने पुलिस के साथ धक्कामुक्की कर हाईवे पर जाम लगाने की कोशिश की। लोगों के गुस्से को देखते हुए कई थानों का फोर्स और पीएसी मौके पर बुला ली गई। अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर लोग शांत हुए। हादसा करने वाली कार का चालक और सवार लोग मौके से भाग निकले। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है।

अयोध्या मामले के 25वीं बरसी पर उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here