Home उत्तर प्रदेश मोदी की आस्था देख सभी हैरान, पैदल पहुंचे माँ दुर्गा के घर

मोदी की आस्था देख सभी हैरान, पैदल पहुंचे माँ दुर्गा के घर

147
0
SHARE

वारणसी ( एजेंसी)। दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार दोपहर 3 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर राज्यपाल रामनाईक, सीएम योगी आदित्यनाथ, समेत कई भाजपा नेताओं ने मोदी का स्वागत किया। एयरपोर्ट से पीएम मोदी हैलिकॉप्टर से बड़ा लालपुर स्थित ट्रेड फेसिलिटेशन सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने इस सेंटर का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सीएम योगी आदित्यनाथ भी थे। बड़ा लालपुर के मंच से मोदी थोड़ी ने महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा कर वाराणसी से रवाना किया। पीएम ने लोगों को माहामना एक्सप्रेस की सौगात दी है जो वाराणसी को सीधी वडोदरा से जोड़ेगी। यह ट्रेन हफ्ते में एक दिन चलेगी।

लालू से 25 और तेजस्वी से 26 सितंबर को पूछताछ करेगी सीबीआई
08:00 PM: पीएम मोदी अपने काफिले के साथ दुर्गा मंदिर से निकलकर डीएलडब्ल्यू की ओर रवाना हुए। 07:45 pm: तुलसी मानस मंदिर से पैदल ही दुर्गा मंदिर पहुंचे मोदी। मां दुर्गा की आरती में हुए शामिल। 07:30 pm: तुलसी मानस मंदिर में भगवान राम के दर्शन के बाद पीएम मोदी ने भगवान की थीम पर जारी किया डाक टिकट। 07:20 pm: तुलसी मानस मंदिर पहुंचे मोदी।

हिन्दुओं के साथ हो रहे नाइंसाफी पर हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

जनता ने हर मोदी के नारे से किया स्वागत। 07:00 pm: पीएम मोदी डेरेका से तुलसी मानस मंदिर के लिए हुए रवाना। 05:35 pm: बड़ा लालपुर से डेरेका के लिए हैलिकॉप्टर से रवाना हुए पीएम मोदी। 05:05 pm: पीएम मोदी वाराणसी में लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। संबोधन के दौरान उन्होंने ने कहा कि मैं बुनकरों और शिल्पकारों को ये सौगात देते हुए अभिनंदन और उनकी प्रगति के लिए शुभकामनाएं देता हूं। ये भारत के सामर्थ्य का परिचय कराने वाली एक ऐसी कथा को संजोये हुए है जो भविष्य के दरवाजे को खोलने की ताकत रखते हैं।

जानिए क्यों, सीएम योगी और डिप्टी सीएम का इस्तीफा मंजूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here