Home क्राइम काकोरी से दो दिन पहले लापता सगी बहनों को पुलिस ने किया...

काकोरी से दो दिन पहले लापता सगी बहनों को पुलिस ने किया बरामद 

70
0
SHARE
काकोरी थाना क्षेत्र का मामला 
दो दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी
लखनऊ। घर से बगैर बताए निकली दो सगी बहनों को काकोरी पुलिस ने कस्बा स्थित एक घर से बरामद कर लिया। बरामद की गई दोनों बहने नाबालिक हैं। पुलिस का कहना है कि परिजनों से विवाद के बाद घर से भाग निकली थी। दोनों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
काकोरी थानाध्यक्ष ने बताया कि कस्बा निवासी किसान ने बीती 5 तारीख को थाने पर तहरीर दी थी कि उसकी 15 व 16 साल की दो बेटियां बीती 4 तारीख की रात से गायब हैं। तहरीर के आधार पर दोनों बहनों की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी। जिसके आधार पर सर्विलांस सेल की मदद से छानबीन की गई तो वह दोनों सगी बहने कस्बे के पास ही स्थित गांव के एक मकान में पाई गई। जिसे महिला पुलिस की मदद से सकुशल बरामद कर लिया गया। दोनों बहिनों को स्वास्थ्य प्रशिक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया हैं। परिजनों को सूचना दे दी गई है। इस मामले में किसी की संलिप्त नहीं पाई गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मोबाइल चलाने पर पिता ने था डाटा 
काकोरी थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों किशोरिया कम उम्र की हैं। इन्हें मोबाइल चलाने की लत थी। इसी बात को लेकर घर में अक्सर वाद विवाद होता था। बीती 4 तारीख को भी पिता ने दोनों बहनों को मोबाइल चलाने को लेकर कसकर डांट फटकार लगाई थी। जिससे दोनों बहने नाराज हो गई थी। देर शाम वह दोनों घर से प्लानिंग बनाकर निकल गई थी। जिन्होंने पास के ही गांव में एक कमरा किराए पर लिया था। जिसमें वह रह रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि किस आधार पर गांव के लोग ने किशोरियों को कमरा किराए पर दिया था। अगर इसमें किसी अन्य की संलिप्तता पाई जाएगी तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किशोरियों को परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here