Home क्राइम रास्ते से अगवा कर जबरन किशोरी से दुष्कर्म, विरोध पर किया कुल्हाड़ी...

रास्ते से अगवा कर जबरन किशोरी से दुष्कर्म, विरोध पर किया कुल्हाड़ी से हमला

514
2
SHARE

लखनऊ | राजधानी लखनऊ के निगोहाँ थाना क्षेत्र के एक गाँव में पड़ोसी के घर चार्जिगं पर लगे मोबाइल को लेने गयी किशोरी को लौटते वक्त रास्ते से पड़ोसी गाँव के एक युवक ने कुल्हाड़ी के दम पर मुँह दबाकर अगवा कर जगंल में ले जाकर कपड़े उतारकर दुराचार किया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने उसे पेड़ से बांध दिया और 12 घन्टे बन्धक बनाये रखा। किशोरी के विरोध करने पर दबंग ने कुल्हाड़ी से पैर में कई वार कर बुरी तरह लहूलूहान कर सुबह मरणासन्न हाल में किशोरी को छोड़कर मौके से भाग निकला।

काला हिरण शिकार केस : सेशन कोर्ट में आज होगी सलमान खान की सुनवाई

जगंल में किशोरी को मरणासन्न हालत में पड़ा देख ग्रामीणो ने किशोरी के परिजनो को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुँचे परिजन पीड़ित किशोरी को घायल अवस्था में निगोहाँ थाने पहुँचकर पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने निगोहाँ थाने पहुँचे के कई घन्टे बाद घायल किशोरी को मेडिकल के लिये सीएचसी भेजा जहाँ डाक्टर ने किशोरी की हालत बिगड़ती देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर पर हमला

जानकारी के मुताबिक, निगोहाँ के एक गाँव निवासी महिला ने बताया बीते बुधवार की रात आठ बजे के करीब उसकी 15 वर्षीय बेटी मोहल्ले के एक घर में चार्जिग में लगा अपना मोबाइल लेने गयी थी। लेकिन देर रात तक वापस नहीं आयी तो बेटे के साथ खोजबीन की गयी। लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चल सका। गुरूवार की सुबह साढे नौ बजे के करीब गाँव के लोगों ने बेटी के बुरी तरह लहूलूहान व मरणासन्न हालत में जगंल में पड़े होने की बात बताई। इसके बाद मौके पर पहुँचकर बेटी को साथ लेकर निगोहाँ थाने पहुँचकर बेटी को इलाज के लिये अस्पताल भेजे जाने की गुहार लगायी।

लखनऊ SSP और SHO हजरतगंज के खिलाफ लिखा जाये FIR

लेकिन पुलिस ने कई घन्टे तक उसे इलाज के लिये भेजने की बजाय थाने में रोके रखा। जब हालत बिगड़ी तो आनन-फानन में मोहनलालगंज सीएचसी भेजा तो होश आने पर किशोरी ने आप बीती माँ को बताते हुये बताया। वह मोबाइल लेकर वापस आते वक्त पड़ोस के गाँव बकतौरीखेड़ा निवासी नरेन्द्र हाथ में कुल्हाड़ी लेकर आया ओर जान से मारने की धमकी देकर जबरन उसका मुंह दबाकर उसे अगवा कर गाँव के पास जगंल में ले गया।

ठाकुरगंज में केमिकल फैक्ट्री से जहरीली गैस रिसाव, 12 से अधिक लोगों कि हालत गम्भीर

उसके कपड़े उतारकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने के साथ ही बन्धक बना लिया। विरोध करने पर कुल्हाड़ी से घुटने व पैर में वार कर उसे बुरी तरह घायल कर मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग निकला। निगोहाँ इस्पेक्टंर चैपियन लाल ने बताया किशोरी को मेडिकल के लिये महिला अस्पताल भेजा गया है। मेडिकल में दुराचार की पुष्टि होने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

नौ से 72 घंटे का कार्यबहिष्कार करेंगे बिजलीकर्मी

किशोरी को घायल अवस्था में परिजन साढे दस बजे के करीब निगोहाँ थाने लेकर पहुँचकर लहूलूहान हालत में तड़प रही बेटी को पुलिस से तत्काल इलाज के लिये अस्पताल भेजे जाने की गुहार लगाते रहे। लेकिन संवेदनहीन बनी निगोहाँ पुलिस किशोरी को कई घन्टे बाद सीएचसी लेकर पहुँची। जहाँ से डाक्टर ने किशोरी की गंभीर हालत को देखते हुये महिला जिला अस्पताल रेफर किया। लेकिन निगोहाँ थाने से मेडिकल का कागज आने के बाद साढे चार बजे के करीब किशोरी को एम्बुलेंस से लखनऊ भेजा गया।

इंदिरा नहर में दो युवकों की हत्याकर फेंकी गई लाश बरामद

2 COMMENTS

  1. […] रास्ते से अगवा कर जबरन किशोरी से दुष्क… बदमाशों को घर में घुसा देख घबराए दिग्विजय सिंह उर्फ बबलू सिंह ने बदमाशों से मोर्चा खोलने के लिए लाइसेंसी राइफल से की 9 राउंड फायर किये। इसके गांव में हाहाकार मच गया। माल बटोर कर भाग रहे बादमाशो को ग्रामीणों ने खदेड़ा लेकिन डकैतो को पकड़ने की कोशिश नाकाम हो गई। पीड़ित बबलू ने बताया कि बदमाशों ने उसके घर में रखी करीब दो लाख रुपये की नगदी और जेवरात, मोबाईल सहित कुछ जरुरी सामान लूट लिया और भाग गए। देर रात गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों से घिरता देख बदमाश डकैती की घटना के बाद भाग खड़े हुए। पीड़ित ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने बिना मौके पर आये ही बता दिया कि चोरी हुई है। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here