Home क्राइम थैले में भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची गैंगरेप पीड़िता

थैले में भ्रूण लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची गैंगरेप पीड़िता

678
0
SHARE

मेरठ| थैले में पांच माह का भ्रूण लेकर 14 साल की किशोरी एसएसपी ऑफिस पहुंची तो यहां मौजूद हर किसी की रूह कांप गई। दो दरिंदे एक साल से उसके साथ गैंगरेप कर रहे थे। गर्भवती होने पर दवा देकर गर्भपात करा दिया गया। पंचायत बुलाकर उसके परिवार से जबरन समझौता कराया गया। जब पीड़िता थाना पुलिस से शिकायत करने पहुंची तो वहां भी उसकी नहीं सुनी गई।

सीतापुर में आदमखोरों जानवरों के हमले से मासूम की मौत, अबतक मरने वालों की संख्या 14 पहुंची
लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी 14 साल की किशोरी ने बताया कि एक साल से उसका यौन शोषण किया जा रहा था। कालोनी निवासी आदिल और हसन ने अपने साथी के साथ मिलकर उसे बंधक बनाया और गैंगरेप किया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने और परिवार को मारने की धमकी देकर आरोपी लगातार किशोरी का यौन शोषण करते रहे। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। किशोरी के गर्भवती होने पर गैंगरेप की जानकारी परिवार को हुई। परिजनों ने लिसाड़ी गेट पुलिस को सूचना दी, लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ। मामला दबाने के लिए आरोपी पक्ष के कुछ लोगों ने चार दिन पहले पंचायत की। समझौते की पटकथा लिख दी और 10 हजार रुपये तय कर दिए। इसी बीच 15 मई को आदिल ने किशोरी को गर्भपात की दवा खिला दी। इसके बाद किशोरी की तबियत बिगड़ गई। स्थानीय डाक्टर को दिखाया तो बताया गया कि किशोरी पांच माह की गर्भवती है और गर्भपात की दवा दी गई है। इसी दवा के चलते गर्भपात हो गया।

पारा में शव को चार टुकड़ों कर, बोरे में भरकर फेंक, हत्यारे फरार
भ्रूण को थैले में लेकर पीड़िता और उसकी मां कालोनी के कुछ लोगों के साथ एससपी राजेश कुमार पांडेय के कार्यालय पहुंच गए। एसएसपी को भ्रूण दिखाया और आरोप लगाया कि गैंगरेप के बाद किशोरी गर्भवती हुई तो उसे दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। आरोप लगाया गया कि पहले थाने में शिकायत की थी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। एसएसपी ने पूरे प्रकरण में लिसाड़ी गेट एसओ और सीओ कोतवाली को तुरंत एक्शन लेने का आदेश दिया। इसके बाद दो आरोपियों आदिल व हसन को नामजद करते हुए तीन के खिलाफ गैंगरेप, पोक्सो, गर्भपात कराने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। डेयरी संचालक हसन को पुलिस ने देरशाम गिरफ्तार कर लिया।

प्रकरण संज्ञान में आया है। बड़ी घटना है। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। संशोधित पोक्सो एक्ट की धारा भी लगाई गई है। एक आरोपी पकड़ा गया है |
राजेश कुमार पांडेय, एसएसपी, मेरठ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here