Home क्राइम तारिक हत्याकांड : जेल में पूछताछ करने पहुंची एसटीएफ व पुलिस

तारिक हत्याकांड : जेल में पूछताछ करने पहुंची एसटीएफ व पुलिस

1065
0
SHARE

लखनऊ। मुन्ना बजरंगी के बेहद करीबी ठेकेदार मो. तारिक की हत्या में शूटरों की तलाश में जुटी एसटीएफ व गोमती नगर पुलिस की टीम ने जेल में दो अपराधियों से पूछताछ की। इन अपराधियों से बजरंगी गिरोह के बारे में कई सुराग पता करने की कोशिश की गई। उधर पुलिस ने उन अपराधियों की सूची तैयार कर ली है जिनके पास 7.65 बोर के असलहे हैं।

सपा सदन में चर्चा से भाग रही है : सीएम योगी
तारिक की हत्या एक दिसम्बर को उस समय कर दी गई जब वह फाच्र्यूनर गाड़ी से होटल दयाल पैराडाइज के पास ब्रिज पर चढ़ रहा था। इस दौरान ही बाइक सवार शूटरों ने उस पर ताबड़तोड़ कई गोलियां चलायी थी। इस हत्या से अंडरवर्ल्ड में सनसनी फैल गई थी। शासन ने इसकी पड़ताल में एसटीएफ भी लगा दी थी। एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश की टीम ने पड़ताल शुरू कर दी थी।

ट्रक चालक को जिंदा फूंकने वाला एसटीएफ के हत्थे चढ़ा
जेल में दो बदमाशों से हुई पूछताछ
एसटीएफ शुक्रवार को जिला जेल पहुंची। वहां दो बदमाशों से तारिक के बारे में कई जानकारी जुटायी गई। एसटीएफ ने यह भी पूछा कि तारिक की किससे नहीं बनती थी और किन लोगों के साथ उसका ज्यादा उठना बैठना था। इसके अलावा कुछ शूटरों के बारे में भी पूछताछ की गई।

लखनऊ स्टेशन पर युवक ने किया इंटरसिटी का इंजन चालू, सिपाहियों ने दबोचा
बजरंगी के करीबियों के मोबाइल स्विच ऑफ
गोमती नगर पुलिस का कहना है कि बजरंगी के जिन करीबियों से पुलिस ने पूछताछ करने की कवायद शुरू की थी, उन सबने अपने मोबाइल फोन स्चिच ऑफ कर लिये हैं। इनमें दो लोगों का पुलिस घर जानती थी लेकिन वह अपने ठिकाने से भी फरार मिले। पुलिस अब कॉल डिटेल खंगाल कर इनके सम्पर्क में रहने वालों से सुराग लगा रही है।

बिजली संविदाकर्मियों ने किया प्रदर्शन, अभियंता को घेरा
हत्या की वजह अभी साफ नहीं
शूटरों के बारे में कोई सुराग न लगने से पुलिस अभी तक तारिक की हत्या की मुख्य वजह भी नहीं पता कर सकी है। यही वजह है कि अंडरवर्ल्ड में इस बात की सुगबुगाहट तेज हो रही है कि बजरंगी के लोग इस हत्या का बदला लेने की फिराक में लगे हैं। इसको देखते हुये पूर्वांचल से लेकर लखनऊ तक की पुलिस सतर्क हो गई है।

दिल्ली में पत्नी की हत्या कर लाश को 280 किमी दूर मसूरी में फेंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here