Home बिहार-झारखण्ड बिहार के समस्तीपुर जनपद में सड़क हादसे के दौरान 11 लोगों की...

बिहार के समस्तीपुर जनपद में सड़क हादसे के दौरान 11 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

1400
0
SHARE

बिहार | समस्तीपुर-मुसरीघरारी पथ पर हरपुर एलौथ के पास रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। मृतकों में पांच महिलाएं, दो बच्चे और चार पुरुष शामिल हैं। घायलों में एक बेगूसराय के मंसूरचक निवासी विकास कुमार ने पटना रेफर होने के बाद रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं तीन का इलाज मुसरीघरारी के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। फ़िलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है की ऑटो का परमिट था या नहीं अगर था भी तों किस रूट का|

राजधानी में तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक की मौत

अस्पताल में विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहिन, एसपी दीपक रंजन, डीडीसी वरुण कुमार मिश्रा, एसडीओ अशोक कुमार मंडल, डीएसपी तनवीर अहमद के अलावा पांच-छह थानों की पुलिस जमी है। डीडीसी बरुण कुमार मिश्र ने बताया कि सभी मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे के रूप में दिए जाएंगे। वहीं जख्मी को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। यह काफी दुखद घटना है। ट्रक मालिक परमहंस और ट्रक चालक की तलाश जारी है|

पीएम मोदी के साथ फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों वाराणसी पहुंचे
मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर की ओर से यात्रियों से भरा ऑटो मुसरीघरारी की ओर जा रहा था। ऑटो में लगभग डेढ़ दर्जन यात्री सवार थे। हरपुर एलौथ में डीएवी स्कूल के पास सामने से आ रहे ट्रक को देख ऑटो चालक ने संतुलन खो दिया और ऑटो की ट्रक से सीधी टक्कर हो गयी। घटना में ऑटो के परखचे उड़ गए। वहीं सड़क पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। टक्कर के दौरान जोरदार की आवाज हुई। टक्कर की आवाज के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

अच्छे से केयर करने वाले कर्मचारियों के लिए अवार्ड मोरल

आसपास के लोगों ने ही पहले घायलों को ऑटो से निकाला गया। जख्मी को मुसरीघरारी निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। हालांकि तब तक चार लोगों की मौत हो चुकी थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं अन्य जख्मी को भी समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान छह लोगों ने दम तोड़ दिया। इधर, पूर्व मंत्री आलोक मेहता भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढाढस दिया।

कानपुर जनपद की घटना : आईएएस बन कारोबारियों से करोड़ों रुपये ठगे

घटना की सूचना मिलते ही मै मौके पर पंहुचा और भीड़ को हटाते हुए घायलों को गाडियों में बैठा कर अस्पताल भिजवाने लगा। मुझे सभी घायलों को उठाता देख मेरे साथ पुलिस के अधिकारी और स्थानीय लोग भी मदद के लिए आगे आ गए। सभी घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है।
तनवीर अहमद
डीएसपी, समस्तीपुर

घटना में ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। अब तक ग्यारह लोगों की मौत हो चुकी है। अन्य जख्मी का इलाज चल रहा है।
दीपक रंजन
एसपी, समस्तीपुर

सड़क हादसे में लोकप्रिय कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत
मृतकों की सूची:
1. मिंटू चौधरी (32) पिता लक्ष्मी चौधरी, जितवारपुर कुम्हीरा, थाना सरायरंजन। (ऑटो चालक)
2. रविशंकर भारती (18), पिता अनील कुमार, हरपुर, थाना पूसा, समस्तीपुर।
3. लीला देवी, (40), पति स्व. सुरेश राम, अंबेदकर नगर, वार्ड नंबर 22, थाना समस्तीपुर नगर।
4. संगीता देवी (32), पति जितेंद्र राय, ग्राम व थाना अंगारघाट, समस्तीपुर।
5. अर्थ कुमार (डेढ़ वर्ष), पिता जितेंद्र राय, ग्राम व थाना अंगारघाट, समस्तीपुर।
6. विमला देवी (52), पति राम भरोस राय, ग्रा. हरिसिंगपुर टारा, थाना सरायरंजन।
7. अभिलाष कुमार, (25), पिता शत्रुघ्न राय, ग्राम लोकनाथपुर, वार्ड 14, दलसिंहसराय।
8. विकास कुमार (22), थाना लोकनाथपुरगंज, दलसिंहसराय, समस्तीपुर
9. आरुषी कुमारी (4) पिता संतोष कुमार भगत, केवटा, दलसिंहसराय।
10. शैल देवी (60) पति स्व. सत्यनारायण भगत, केवटा, दलसिंहसराय।
11. पार्वती देवी (55), पति भुट्टु साह, लाट बसेपुरा, मुसरीघरारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here