Home देश राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने दी दीपावली पर देशवासियों को बधाई

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने दी दीपावली पर देशवासियों को बधाई

73
0
SHARE

नई दिल्ली ( एजेंसी) । राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवाली के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए सबकी समद्धि की कामना की। राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है, जिसमें सभी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी गई हैं। ट्वी में कोविंद ने लिखा है कि जैसे हम इस उत्सव को अपने परिवार के साथ मनाते हैं हमें दूसरों के प्रति संवेदना और पयार्वरण के प्रति सजगता को भी बढ़ावा देना चाहिए राष्ट्रपति कोविन्द।

यह भी पढ़ें :- एक शिक्षक ही समाज में ला सकता है परिवर्तन : डॉ. महिमा देवी
वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखा है कि दीपावली के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया है ”प्रकाश और खुशियों के महापर्व दीपावली में आपके जीवन में सुख ,शांति एवं समद्धि आये। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं” ।

यह भी पढ़ें :-DGP रिक्शा चालक बनकर पूरे परिवार को घुमाया, दी दीपावली की बधाई
केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मति ईरानी ने ट्वीट कर लोगों को दीपावली की शुभकामना दीं हैं। उन्होंने पोस्ट किया है, दीपों का त्योहार आपके जीवन में सुख, शांति और समद्धि लेकर आए ईश्वर से यही कामना करती हूं। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएम मोदी भारत-चीन सीमा पर जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- सपा मुखिया का परिवार सैफई में मनाएगा दिवाली, Ex CM पहुंचे
वही राष्ट्रपति ने सभी देशवासियों को दीवाली की शुभकामनाएं। दूसरों के प्रति संवेदना और पर्यावरण के प्रति सजगता के साथ हम दीपोत्सव मनाएं जाने किए शुभकामनाएं दी।
राष्ट्रपति कोविन्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here