Home लखनऊ सीएम आवास के सामने युवक ने खुद को लगाई आग

सीएम आवास के सामने युवक ने खुद को लगाई आग

64
0
SHARE

लखनऊ। रायबरेली के युवक ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास के पास खुद को आग लगा ली। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाई, लेकिन तब तक वह काफी झुलस गया था। वहीं, नगराम के पीड़ित परिवार ने विधान भवन के सामने आत्मदाह का प्रयाय किया। समय रहते पुलिस ने परिवार को हिरासत में ले लिया।

पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर 4.29 लाख की लूट, 24 घंटे बाद भी नहीं हुई हत्यारों की शिनाख्त
सोमवार सुबह करीब 11 बजे मुख्यमंत्री आवास के बाहर रायबरेली के दहली शिवगढ़ के विनय कुमार पाण्डेय ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। युवक की दोनों हथेलियां, गर्दन और पीठ झुलस गई। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ में विनय ने बताया कि घरवाले उसे परेशान करते हैं। पिता शिव कैलाश पाण्डेय घर में नहीं घुसने देते हैं। वह जो पैसा कमा कर लाता है उसे घर वाले छीन लेते हैं। वहीं, गौतमपुल्ली इंस्पेक्टर के मुताबिक, रायबरेली पुलिस का कहना है कि विनय आपराधिक प्रवृत्ति का है। वह हत्या और चोरी के मामले में जेल जा चुका है। घरवाले विनय की आदतों से तंग आ चुके हैं।

देश की पहली इंजन-रहित ट्रेन का उद्घाटन, होगी 160 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार
पीड़ित परिवार ने विधान भवन के सामने किया आत्मदाह का प्रयास
नगराम के रहने वाले परिवार ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे विधान भवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। पीड़ित अशोक कुमार अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने जा रहे थे, तभी पुलिसकर्मियों ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। अशोक के साथ पत्नी और बच्चे भी आए थे। अशोक ने बताया कि उसकी 10 व 11 साल की बेटियों के साथ पास के दुकानदार मोहम्मद इसरत ने गलत काम किया था। वह छह माह की जेल के बाद जमानत पर बाहर आ गया है। अब उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। मुकदमा वापस न लेने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रह है। इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here