Home उत्तर प्रदेश संपत्ति के लालच में परिजनों ने कानूनगो को जमकर पीटा

संपत्ति के लालच में परिजनों ने कानूनगो को जमकर पीटा

1172
0
SHARE

लखनऊ। रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र में संपत्ति के लालच में एक बुजुर्ग की उसके बेटे और पत्नी ने जमकर पिटाई की और उसे मरणासन्न कर भटकने के लिए छोड़ दिया। पुलिस ने मामले में हीला-हवाली करते हुए उल्टा पीड़ित को ही गाली गलौज देकर थाने से भगा दिया| पीड़ित अब दर-दर न्याय के लिए भटक रहा है।

भूखे प्यासे घायल तेंदुए को युवक ने पिलाया पानी और नहलाया
चंद्र प्रकाश निवासी पटेल नगर बछरावां मौजूदा समय में जनपद अमेठी में कानूनगो के पद पर तैनात हैं लेकिन संपत्ति और नौकरी के लालच में उसके परिवार वाले आए दिन उसे टॉर्चर करते हैं, ताकि उसके मरने के बाद उसके बेटे को नौकरी मिल जाए और मां को पेंशन। मौजूदा समय में चंद्र प्रकाश बलरामपुर अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। चंद्रप्रकाश के अनुसार कुछ दिनों पहले उनकी पत्नी ने उनके घर का सौदा मात्र 8 लाख में कर दिया था| जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनका बेटा सौरव व उनकी पत्नी ने जमकर पिटाई की कुल्हाड़ी के बेटों से पीटा।

विक्षिप्त युवक ने पत्नी को गोली मारकर की हत्या, मुकदमा दर्ज

जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो उल्टा बछरावां थाना इंचार्ज पीड़ित की बात बिना सुने ही उनपर गालियों की बौछार शुरू कर दी और कहाकि चंद्र प्रकाश बुढ़ापे में तुम शादी करने जा रहे हो। तुम्हें जेल भिजवा दूंगा और ज्यादा करोगे तो नौकरी से भी जाओगे। सोचने वाली बात यह है कि जब एक कानूनगो की यह हालत है तो आम पब्लिक के साथ पुलिस वाले क्या करते होंगे। जहां न्याय करने के बजाए उल्टा पीड़ित को ही जान माल की धमकी देकर नौकरी से निकलवा देने की धमकी दी जा रही है| इस मामले में सीओ ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया है|

दी के मंडप से गायब हुई बच्ची, तीन घंटे बाद मिला शव, रेप की अाशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here