Home क्राइम हत्या, लूट, दुराचार के आरोपियों तक नहीं पहुंच रहे पुलिस के हाथ

हत्या, लूट, दुराचार के आरोपियों तक नहीं पहुंच रहे पुलिस के हाथ

84
0
SHARE

मलिहाबाद पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे तरह-तरह के सवाल
मलिहाबाद-लखनऊ। हत्या, लूट, सामूहिक बलात्कार व हत्या के प्रयास जैसे जघन्य अपराधों के नामजद अभियुक्तों तक पुलिस के हांथ नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे जघन्य अपराधों मे आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर आरोपियों के हौसले बुलन्द होने के साथ आम जनता मे पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। 6 सितम्बर की रात ग्राम रूसैना मे हत्या की वारदात घटित हुयी थी।

अब जेल में मनायेंगे राम रहीम करवाचौथ
यहां ग्राम समाज की भूमि पर यहीं के निवासी गंगा रैदास मुर्गी फार्म पर यहीं के निवासी फार्म की रखवाली करने वाले रामशंकर (30) की हत्या हो गयी। इस हत्याकाण्ड के अभियुक्तों का सुराग आज तक पुलिस नहीं लगा सकी है। हत्या की प्रयास की दूसरी घटना गत 21 अगस्त को ग्राम तिरगवां निवासी पूर्व प्रधान अकबरअली का पुत्र इश्तियाक के साथ घटित हुयी थी।

PM मोदी ने कहा भोले बाबा ने दी मुझे जहर पीने और पचाने की ताकत

जो ग्राम दौलतपुर मे रोजगार सेवक का कार्य करता था। यहां के वर्तमान प्रधान व पूर्व प्रधान के मध्य प्रधानी की चुनावी रंजिश चली आ रही थी। पूर्व से बेहता नाले पुल पर घाल लगाये बैठे वर्तमान प्रधान के पति अयाज खां अपने साथी ग्राम भावाखेडा निवासी मुनीश गाजी के साथ इश्तियाक पर गोली चला दी। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। इस घटना के नामजद अभियुक्तों को भी पुलिस अभी तक तलाश नहीं कर सकी है। ऐसे ही महिला के साथ लूट की घटना विगत 7 सितम्बर को रहीमाबाद पुलिस चैकी से एक किलोमीटर दूर स्थित तरौना पुल पर घटी।

गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट पर महिला के डाला तेजाब

औरास थाना क्षेत्र के ग्राम नियाजअली खेड़ा निवासी मो0 चांद अपनी विवाहिता बहन शाहिन को उसकी ससुराल हरदोई जिले के सण्डीला थाना क्षेत्र के ग्राम आंटामऊ अपनी मोटरसाइकिल से छोड़ने जा रहा था। रास्ते मे पीछे से सफेद रंग की अपाची मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों ने ओवरटेक कर शाहिन के हांथ से बैग छीन भागने लगे। जिसका मो0 चांद ने पीछा किया। पीछा करने समय लुटेरों का मोबाइल गिर गया। जिसे पुलिस ने बरामद किया। इस घटना का भी कोई सुराग पुलिस नहीं लगा सकी। अगर पुलिस सतर्कता से मोबाइल फोन की काॅल डिटेल निकालती तो लुटेरों का पता लगाया जा सकता था।

बेटी ने IAS पिता पर लगाया अस्मत लूटने का आरोप

सामूहिक दुराचार की घटना बुधवार को ग्राम अलीनगर मे घटी। यहां 19 वर्षीय छात्रा रात करीब 8 बजे अपने घर के बाहर खेत मे शौच के लिए गयी थी। जहां उसे अकेली देख इसी गांव के निवासी संदीप ने उसका हांथ पकड़ मुंह दबा पड़ोस के बाग मे खींच ले गया। वहां पहले से मौजूद संदीप के साथी मुकेश, करन, मोनू व मोहित ने बारी-बारी से उसके साथ दुराचार किया। पीडिता के चिल्लाने पर करन ने तमंचे से उसके चेहरे पर फायर कर दिया। जिससे चेहरे पर 28 छर्रे लगे।

त्रा का नहाने का वीडियो वायरल, की खुदकुशी

पीड़िता के चिल्लाने व फायर की आवाज सुनकर दौड़े परिजनों ने पुलिस को सूचित कर उसे ट्रामासेन्टर मे भर्ती कराया। जहां उसकी हालत सामान्य है। बृहस्पतिवार को पीड़िता के बयान व पिता की तहरीर पर पुलिस ने सामूहिक दुराचार व हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया। जिसमें पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब भी एक अभियुक्त फरार चल रहा है।

सेक्स करने से पहले इन बातों पर विशेष ध्यान दें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here