Home क्राइम मलिहाबाद में सोते समय युवक की गोली मारकर हत्या

मलिहाबाद में सोते समय युवक की गोली मारकर हत्या

179
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी में क्राइम का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता चला जा रहा है| उत्तर प्रदेश पुलिस बढ़ते क्राइम को रोकने में नाकाम साबित होती नजर आ रही है। आए दिन हत्याओं का सिलसिला जारी है| ताजा मामला मलिहाबाद थाना क्षेत्र का है| जहां एक 19 वर्षीय युवक पवन यादव की रात को सोते समय गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी| मृतक के पिता रमाकांत ने बगल में ही रहने वाले 2 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है और उन दोनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।
पूरा मामला मलिहाबाद थाना क्षेत्र के खंडसरा गांव का है जहां देर रात हाते में सो रहे 19 वर्षीय पवन यादव की कैलाश यादव व राम कुमार यादव ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी, हत्या कर दोनो आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों कैलाश यादव और राम कुमार यादव पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के कुछ घंटों बाद पुलिस ने कैलाश यादव को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की पूछताछ में जुट गई है।
मृतक के पिता रमाकांत यूपी पुलिस में होमगार्ड के पद पर तैनात है उन्होंने बताया की रात में मलिहाबाद प्रभारी निरीक्षक के ड्राइवर का फोन आया जिसके बाद मैं अपने घर पहुंचा और देखा कि मेरा 19 वर्षीय बेटा पवन यादव मृत्यु पड़ा है। हत्या का कारण पूछे जाने पर पिता रमाकांत ने बताया की कैलाश यादव व राम कुमार यादव का मौजूदा प्रधान से झगड़ा हो गया था और मेरा बेटा पढ़ाई करने के साथ-साथ गांव के लोगों का काम भी उस प्रधान से करवा दिया करता था|
यह बात कैलाश यादव व राम कुमार यादव को नागवार गुजरती थी। उन्होंने मेरे बेटे को प्रधान का काम ना करने के लिए कहा था| ना मानने पर कैलाश यादव व राम कुमार यादव ने मिलकर रात को सोते समय मेरे बेटे की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी। फायर की आवाज सुनकर बगल में सो रहे मेरे छोटे बेटे की आंख खुली तो उन्होंने मेरे छोटे बेटे को भी धमकी दी कि अगर तुमने कुछ किया तो हम तुम्हें भी नहीं छोड़ेंगे।
एएसपी ग्रामीण गौरव ग्रोवर का कहना है की देर रात थाना मलिहाबाद को सूचना मिली थी की पवन यादव नाम के व्यक्ति की कैलाश यादव और राम कुमार यादव ने हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और नामजद दो आरोपियों में से एक आरोपी कैलाश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here