Home लखनऊ महिला की हत्या कर नग्न अवस्था में फेंका शव

महिला की हत्या कर नग्न अवस्था में फेंका शव

283
0
SHARE

एक सप्ताह पुरारी बोरे में मिली लाश
लखनऊ। राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या करके हत्यारों ने उसका शव बोरे में भरकर झाडिय़ों में फेंक दिया। लेकिन इसकी किसी को खबर नहीं लगी। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों को जब बदबू आयी और बोरे के पास कुत्ते मडराते नजर आये तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हसनगंज कोतवाली प्रभारी पीके झा ने बताया शव करीब 10 दिन पुराना है। महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढें:-पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा की गाड़ी से मिले 30 लाख के नकली नोट
पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के मोहन मेकिन के पास अग्रसेन घाट के निकट झाडिय़ों में एक बंद बोरे में लाश मिलने की सूचना सुबह मिली। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब बोरे को खुलवाया तो उसके अंद महिला का शव था। पुलिस की माने तो शव करीब दस दिन पुराना बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

यह भी पढें:-यूपी के आजमगढ़ में डॉक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

फि़लहाल अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के थानों और सोशल मीडिया का सहारा लेकर पहचान करने की जुगत में लगी है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता चल पायेगी। वहीं महिला का शव मिलने के बाद आसपास के लोग डरे हुए हैं।

यह भी पढें:-अगर सेक्स से जुड़े सवालों से परेशान है तो जानिए, देखे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here