Home बड़ी ख़बर डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में महिला के शव कुत्तों ने नोच...

डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में महिला के शव कुत्तों ने नोच डाला

268
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में डॉक्टरों और कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां पड़े एक महिला के शव को कुत्ते नोच रहे थे, लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। तीमारदारों ने जब ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई की।

चौथे दिन भी नहीं लगा डकैत बबुली का सुराग
पुलिस के मुताबिक, चिनहट थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर की रहने वाली ऊषा तिवारी (40) नाम की महिला ने बीती रात घरेलू विवाद के चलते कीटनाशक पी लिया था। इसके बाद उसे परिजनों ने डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी। मौत के बाद महिला को पोस्टमार्टम हॉउस में रखवा दिया था। बताया जा रहा है कि देर रात पीएम हॉउस का चैनल बंद कर दिया गया था।

यह भी पढें:-लखनऊ पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा कुख्यात अपराधी

लोहे के चैनल का कुछ हिस्सा खुला था, इसी के रास्ते से कुत्तों ने प्रवेश किया। कुत्तों ने मृत महिला के मुंह को नोच कर खा लिया। खून से लथपथ महिला के शव को कुत्तों ने खूब घसीटा। कुत्तों के खून से सने पैरों के निशान फर्श पर देख वहां परिजनों के होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढें:-राम रहीम का बैग उठाने वाले डिप्टी एडवोकेट जनरल बर्खास्त
अभी पिछले दिनों डॉक्टरों की लापरवाही ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई घटना से पूरे देश में यूपी को शर्मसार किया था। इसके कुछ दिन बाद ही लोहिया अस्पताल में हुई इस घटना ने स्वास्थ्य विभाग को शर्मासर कर दिया है। महिला के शव को कुत्तों ने नोच नोंच कर खाया। इसमें अस्पताल प्रशासन, डॉक्टरों तथा अस्पताल के कर्मचारियों की घोर लापरवाही सामने आ रही है। बता दें की मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी कल लोहिया अस्पताल का निरीक्षण करने जायेंगे। लेकिन इससे पहले ये घटना हो गई, इसके चलते लोहिया प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं।

यह भी पढें:-लखनऊ में होटल मालिक की हत्या का मामला, नेता बनता है मारो गोली
इस मामले में डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल के सीएमएस मेजर देवेंद्र नेगी ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है। उन्हें इस बारे में सुबह जानकारी हुई। शव को डीप फ्रीजर में रखा गया था। लेकिन ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों की लापरवाही के चलते शव बाहर पहुंचा और उसे कुत्तों ने नोच डाला। यह काफी संवेदनहीन मामला है इसलिए ड्यूटी में तैनात सिक्योरिटी गॉर्ड, वॉर्ड बॉय, सुपरवाइजर को बर्खास्त कर दिया गया है।

यह भी पढें:-एक दिन में 18 बार सेक्स करना चाहती हैं लड़कियां, जानिये क्यों…2

वहीं प्रिंसिपल सेक्रेटी प्रशांत त्रिवेदी ने एक्शन लेते हुए कहा कि लापरवाह सिक्योरिटी गॉर्ड, वॉर्ड बॉय, सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई कर दी गई है। मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित की गई है। जो पूरे मामले की जांच करेगी इसके आधार पर आगे की ठोस कार्रवाई की जायेगी। जबकि थाना प्रभारी विभूतिखंड ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या 297/17 धारा 297, 404 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर मामले की पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढें:-एक दिन में 18 बार सेक्स करना चाहती हैं लड़कियां, जानिये क्यों…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here