Home क्राइम मछुवारे की जाल में फंसा महिला का कंकाल

मछुवारे की जाल में फंसा महिला का कंकाल

481
0
SHARE

लखनऊ | माल क्षेत्र के नरायनपुर पंचायत स्थित कुम्हारन गड्ढा नामक तालाब में सुक्रवार मछली पकड़ने गये। मछुवारे की जाल में एक बोरे में अज्ञात महिला का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गयी। मछुआरे जाल लेकर बिना किसी को बताये भाग निकले। ग्रामीणों ने बताया कि सूचना पाकर डायल100 पुलिस आयी, लेकिन मौके पर जाना मुनाशिब नही समझा।दूर से ही जानकारी कर लौट गयी।

यह भी पढ़ें :-निरीक्षक महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा गया

नरायनपुर निवासी दीपू अपने साथियों के साथ गांव के बाहर तालाब में जाल से मछली पकड़ रहा था। अचानक जाल में कुछ वजन चीज फंसने का आभास हुआ तो जाल बाहर खींचा जिसमें एक जूट का बोरा फंसा था। जो पूरी तरह से सड़ चुका था।जिसमें लगभग दो महीने से भी अधिक समय का किसी महिला का कंकाल साबित हो रहा था । जिसे तालाब की मछलियां व कछुए पूरी तरह से खा चुके है । बोरे के आस पास कंकाल के लम्बे बाल इधर-उधर बिखरे पड़े थे। बालों के साथ जूड़े में लगाने वाला हेयरबैंड बालो में लगा था । जिससे कंकाल किसी महिला का होने की पुष्टि होती है ।

यह भी पढ़ें :-जानिए महिलायों को सेक्स के दौरान कौन सा भाता है पोजीशंस

ग्रामीणों के अनुसार गत 12 अगस्त से दनौर गांव की सीएचसी माल से गुम हुई राजेश सिंह की बेटी का कंकाल तो नही । जिसकी गुमशुदगी राजेश सिंह की पत्नी रेखा सिंह ने गत 13 अगस्त को दी थी लेकिन पुलिस ने टाल मटोल करते करते डेढ़ माह बाद 26 सितम्बर को गुमशुदगी दर्ज तो कर ली। लेकिन बीते 19 अगस्त को रेखा सिंह ने थाने पर बेटी की हत्या किए जाने की दोबारा तहरीर दी थी।जिसका पुलिस ने आजतक संज्ञान नही लिया। लोगो का अनुमान है कि यह कंकाल गुम हुई अंजली (21) का तो नही। जो बीते दो माह से क्षेत्र में फुटबॉल की तरह कभी इधर तो कभी उधर अज्ञात शव के नाम से चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें :-कम उम्र में सेक्स करना बेहद खतरनाक, बर्बाद हो जाएगी जिंदगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here