Home क्राइम महिला की धारदार हथियार से हत्या

महिला की धारदार हथियार से हत्या

365
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र में अधेड़ ने एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढें:-हत्या कर फेंके गये युवक का शव नाले में मिला
जानकारी अनुसार 538/0082 एफ, मोहल्ला त्रिवेणीनगर-3 निकट खुजर वाली मस्जिद थाना हसनगंज में रहने वाली 32 वर्षीय महिला की हत्या कर हत्यारा फरार हो गया। मकान मालिक अलीजान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अलीजान ने पुलिस को बताया कि पुरूषोत्तम निवासी लखीमपुर ने पांच दिन पहले किराये पर कमरा लिया था। जब उन्होंने उससे पहचान पत्र मांगा तो उसके बताया कि एक दो दिन में लखीमपुर जायेगा तो लाकर दे देगा।

यह भी पढें:-पाकिस्तान में नई सरकार हिंदू मंत्री शामिल

लेकिन उससे पहले ही वह अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सीओ महानगर ने बताया कि महिला की सही पहचान नहीं हो पाई है। वहीं किराये पर रहने वाले पुरुषोत्तम का सही नाम सोहन वर्मा बताया जा रहा है। जो मूलरूप से मुरउवा हसनपुर कटोली, थाना इसानगर, लखीमपुर का रहने वाला था। मिली जानकारी अनुसार महिला बरई जलालपुर थाना कमालपुर जनपद सीतापुर की रहने वाली बतायी जा रही है। इस बात पर भी संदेह है कि दोनों पति-पत्नी थे भी या नहीं।

यह भी पढें:-दोस्तों ने की राहुल पाण्डेय की हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here