Home दिल्ली मदरसा टीचर ने 9 साल की लड़की से किया रेप, गिरफ्तार

मदरसा टीचर ने 9 साल की लड़की से किया रेप, गिरफ्तार

1115
0
SHARE

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग से रेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने नरेला इलाके में एक 9 साल की नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में 67 साल के मदरसा टीचर को गिरफ्तार किया है। पीड़िता को गंभीर हालत में बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी मदरसा टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरप्तार कर लिया है।

दुबई से रवाना हुआ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, 10 बजे तक पहुंचेगा मुंबई
दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक घटना रविवार की है और पुलिस के सामने मंगलवार को यह मामला सामने आया। दिल्ली पुलिस के डीसीपी रजनीश गुप्ता ने बताया, ‘हमने आरोपी मदरसा टीचर के खिलाफ पॉक्सो और आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी का नाम जाकिर आलम है, जो एक स्थानीय मदरसे में टीचर है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि क्या रेप की घटना मदरसा परिसर में हुई?

गैंगरेप पीड़िता को चार लाख लेकर गर्भपात कराने का सुनाया फरमान
इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘यह एक घिनौना अपराध है।’ डॉक्टरों की एक टीम पीड़िता की हालत पर नजर बनाए हुए है। वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

1984 बैच आईपीएस ऑफिसर केएस द्विवेदी होंगे बिहार के नए डीजीपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here