Home लखनऊ अराजक तत्वों द्वारा मंदिर को किया गया क्षतिग्रस्त!

अराजक तत्वों द्वारा मंदिर को किया गया क्षतिग्रस्त!

503
0
SHARE

बलखनऊ | राजधानी के पारा थाना क्षेत्र से आधे किलोमीटर दूरी पर और डॉक्टर खेड़ा चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर शनिवार की सुबह एक मंदिर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया! मंदिर क्षतिग्रस्त होने की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई सैकड़ों अहिंसा दल कार्यकर्ता संहिता स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। मौके की नजाकत को समझते हुए स्थानीय पुलिस ने दो थाने की फोर्स सहित एक कंपनी पीएसी मौके पर बुला ली और अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर फिर से पुनः मंदिर निर्माण कराना शुरू कर दिया।

किरायेदार की दबंगई, मां व बेटी से की मारपीट, अच्चाधिकारियों से भी नहीं मिल रहा इंसाफ
एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र के अनुसार घटना किसी अराजकतत्व द्वारा कारित नहीं लग रही है। संभवत: बीती रात कोहरे के कारण अज्ञात वाहन से मंदिर के छज्जे में टक्कर लग जाने के कारण मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया होगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है अगर किसी की शरारत होगी तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। मंदिर की स्थापना 1990 में गुरु नागा बाबा के शिष्य ने कराया था। उस समय यह मंदिर नहर के किनारे था। लेकिन रिंग रोड चौड़ीकरण होने के कारण मंदिर सड़क के बीचो बीच आ गया। हिंदू धर्म की आस्था से साथ जुड़े होने के कारण मंदिर को भव्य रुप दिया गया। फिलहाल पूरे मामले को लेकर हर व्यक्ति के अलग अलग राय है।

सड़क हादसे में बसपा जिलाध्यक्ष के चालक सहित दो की मौत
अहिंसा दल के कार्यकर्ताओं ने पारा पुलिस को अराजक तत्वों द्वारा डाक्टर खेड़ा तिकुनिया चौराहे पर मंदिर तोड़े जाने के संबंध में शिकायती पत्र दिया है।
थाना प्रभारी अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि मंदिर का निर्माण पुनः शुरू करा दिया गया है। सभी लोग मंदिर निर्माण कार्य में मदद कर रहे हैं। किसी प्रकार की जन आक्रोश की संभावना नहीं है। मंदिर निर्माण पुलिस की देखरेख में हो रहा है।

मदरसे में अश्लील तस्वीरें दिखा कर गंदी हरकत करने वाला गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here