Home प्रदेश दरिदों ने युवती को सुरक्षा का हवाला देकर मंदिर में किया गैंगरेप

दरिदों ने युवती को सुरक्षा का हवाला देकर मंदिर में किया गैंगरेप

706
0
SHARE

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार में मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां 23 साल की एक छात्रा से मंदिर के अंदर गैंगरेप किया गया। हालांकि लड़की की होशियारी से वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को कुछ घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। घटना धामनोद क्षेत्र में हुई।

मेमोरी कार्ड के लिए छात्र को उतारा मौत के घाट

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीडि़ता मंदिर में अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने आई थी। वो बस से उतर कर उसी का इंतजार कर रही थी कि अरोपियों से एक उसके पास आया और अकेले बैठने की वजह पूछने लगा। बातचीत के दौरान आरोपी ने सुरक्षा का हवाला देकर युवती को मंदिर के अंदर जाकर बैठने को कहा। इसी दौरान आरोपी ने अपने दो अन्य को बुला लिया और मंदिर का चेन बंद कर लड़की के साथ गैंगरेप किया।’

बलिया: केन्द्र व्यवस्थापक को नोटिस, ‘मुन्ना भाई’ गिरफ्तार

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। इधर लड़की ने घटना की सूचना अपने एक दोस्त को दी, जिसने पुलिस को फोन कर बुलाया। दरिंदे लड़की ने अपने साथ हुई वारदात के बावजूद यह नोटिस कर लिया था कि बाइक से आए एक आरोपी की बाइक पर एक स्टिकर लगा था, जिस पर ‘संजू बाबा’ लिखा हुआ था। इसके साथ ही उसने तीनों आरोपियों के हुलिए का विवरण भी पुलिस को दिया।

डकैतों की गिरफ्तारी करने वाली टीम का हुआ सम्मान

आरोपियों ने कबूल किया जुर्म पुलिस ने इसके बाद पीड़िता द्वारा मुहैया कराई गई सूचना के आधार पर बाइक को ट्रैक कर लिया और 30 वर्षीय संजय पटेल को अरेस्ट कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि इस वारदात में अखिलेश पटेल (25) और महादेव पाटीदार (45) भी शामिल थे।

तंकवादियों की मदद करने वाला आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here