Home लखनऊ स्ववित्तपोषित कोर्स की बढ़ी फीस वापस कराने को लेकर एबीवीपी ने किया...

स्ववित्तपोषित कोर्स की बढ़ी फीस वापस कराने को लेकर एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

675
0
SHARE

लखनऊ | अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने स्ववित्तपोषित कोर्सों में बढ़ी फीस वापस कराने समेंत पांच सूत्रीय मांगों को लेकर सोमवार को लखनऊ विवि में प्रदर्शन किया। इस मौके पर परिषद कार्यकर्ताओं ने विवि प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

15 फरवरी को गजल एलबम तेरी सूरत की होगी लॉचिंग
प्रान्त संगठन मंत्री सत्यभान सिंह भदौरिया ने कहा कि विवि ने सेल्फ फाइनेंस कोर्सो की फीस पर हुई बढ़ोतरी को तत्काल प्रभाव से विवि को वापस लेना चाहिए। यह छात्रों के उपर अत्याधिक भार है। जिसे लविवि प्रशासन को समझना चाहिए। यह फैसला छात्रों के खिलाफ है। इसे तुरंत वापस करना चाहिए। अगर विवि ने इसे आदेश को वापस नहीं हुआ तो 15 फरवरी को बड़ा आंदोलन किया जायेगा।उन्होंने कहा कि परिषद की टीम ने छात्रावासों का निरीक्षण कर वहां हाल जाना है।

इलाहाबाद में छात्र की ईंट और डंडों से पीटकर हत्या, घटना कैमरे में कैद

छात्रावासों की हालत बहुत दयनीय है। इसे लेकर विवि प्रशासन आंख मूंदे है। इसे भी ठीक कराया जाना चाहिए। विवि के गेट नम्बर एक पर सुलभ शौंचालय की व्यवस्था की जाए जिससे किसी को परेशानी न हो। विवि इकाई मंत्री राजाराम ने कहा कि विवि द्वारा रूकी हुई एमफिल की प्रवेश प्रक्रिया को तत्काल शुरू की जानी चाहिए। विवि अपने सभी महाविद्यालयों से सेमेस्टर प्रणाली को समाप्त करे। इस मौके पर विभाग संगठन मंत्री अभिलाष मिश्रा, अंशुल श्रीवास्तव, विनय सिंह, सौरभ राय, अर्पण, राजशेखर, विकास सिंह, प्रतुल, अमन, हेमन्त, प्रशांत समेत अनेक छात्र उपास्थित रहे।

बारिश और ओलों ने बढ़ायी गलन, आकाशीय बिजली से युवक की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here