Home क्राइम सर्राफ की बाइक में टक्कर मारकर लाखों के जेवरात उड़ाए

सर्राफ की बाइक में टक्कर मारकर लाखों के जेवरात उड़ाए

840
0
SHARE

लखनऊ। पीजीआई थानाक्षेत्र के वृंदावन योजना में गुरुवार रात बदमाशों ने सर्राफ नीरज सोनी की बाइक में टक्कर मारकर लाखों रुपये कीमत के जेवर उड़ा लिए। नीरज दुकान बंद करके घर लौट रहे थे। टक्कर होने पर वह बाइक समेत सड़क पर गिर गए। इस दौरान बदमाशों ने उनकी बाइक की डिग्गी काटकर जेवर गायब कर दिए। पीड़ित को घटना की जानकारी घर पहुंचने पर हुई। बाइक की डिग्गी गायब देख नीरज ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके सूचना दी। वहीं पुलिस ने इस मामले में बैग गिरने का मुकदमा दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

वृंदावन योजना के सेक्टर-5डी में रहने वाले नीरज सोनी उर्फ लक्का की मोहनलालगंज कस्बे में सोनी ज्वैलर्स नाम से दुकान है। गुरुवार रात 9 बजे वह दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे। वह सेक्टर-5 स्थित इग्नू कार्यालय के पास पहुंचे ही थे। तभी पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने उनकी बुलेट बाइक में टक्कर मार दी। संतुलन बिगड़ने से नीरज गिर गए। इस दौरान बदमाशों ने बाइक में बंधा जेवर भरा बैग तेजधार औजार से काटकर गायब कर दिया। नीरज के मुताबिक बैग में 22 ग्राम सोना और तीन किलो चांदी थी जिसकी कीमत लाखों में है।

जनपद बाराबंकी में युवक की मौत से नाराज भीड़ ने किया पथराव

हादसे के बाद पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने नीरज की गलती बताकर उन्हें फटकार लगाई। नोकझोंक के बाद नीरज अपनी बाइक स्टार्ट करके घर चले गए। घर पहुंचने पर उनकी नजर बाइक पर पड़ी तो डिग्गी नुमा बैग गायब था। यह देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। नीरज ने पीजीआई थाने पहुंच कर लूट की तहरीर दी। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने घटना को मामूली बताकर बैग गिरने का मुकदमा दर्ज किया। इंस्पेक्टर रवीन्द्र नाथ राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पेट्रोल पंप मैनेजर से इसी तर्ज पर हुई थी लूट बीती 6 फरवरी को देवीखेड़ा पेट्रोल पंप के मैनेजर शाईब खान से तेलीबाग के सुभानीखेड़ा में इसी तरह लूट हुई थी। बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मारकर साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए थे।

देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडंबा में महिला की गला दबाकर हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here