Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में सरकारें आईं और टाइम पास करके चली गईं :...

उत्तर प्रदेश में सरकारें आईं और टाइम पास करके चली गईं : योगी आदित्य नाथ

245
0
SHARE

लखनऊ| मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शनिवार को कहा कि यूपी में सरकारें आती और टाइम पास करके जाती रही हैं, लेकिन उनके पास यूपी स्थापना दिवस मनाने का समय नहीं रहा। इस मौके पर राज्यपाल राम नाईक, महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़नवीस, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा, मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के अलावा अन्य अतिथि भी मौजूद थे।

मदरसे में अश्लील तस्वीरें दिखा कर गंदी हरकत करने वाला गिरफ्तार
पहली बार मनाएंगे स्थापना दिवस : उन्होंने कहा कि यूपी में पहली बार यूपी स्थापना दिवस समारोह मनाया जाएगा। इस मौके पर राज्य सरकार प्रदेशवासियों को बड़ा सौगात देगी। सरकार क्या सौगात देगी इसका उन्होंने खुलासा नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों व उनके परिजनों के लिए पुनर्वास योजना की जल्द शुरुआत करेगी। इसके साथ ही लखनऊ में बने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भवन का पुनर्वास कराया जाएगा।

उत्तर प्रदेश के बागपत में गैंगरेप से बचने को निर्वस्त्र दौड़ी युवती
तिलक की 101वीं जयंती : मुख्यमंत्री लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की 101वीं जयंती पर लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और उनके परिजनों को सम्मानित करके अपने को गौरवान्वित महसूस कर रही है। इसीलिए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के लिए पुनर्वास योजना शुरू की जाएगी।

किसानों की समस्याओं को लेकर योगी से मिले किसान नेता
आलिया का जिक्र किया : उन्होंने कहा कि यूपी में सरकारें बनती रहीं, मुख्यमंत्री आते रहे और टाइम पास करके जाते रहे लेकिन उनके पास यूपी दिवस मनाने के लिए समय नहीं रहा। जबकि महाराष्ट्र के मुंबई में यूपी दिवस हर साल मनाया जाता रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार इस साल जोरदार ढंग से यूपी दिवस मनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि भगवत गीता को आत्मसात कर लेने से जीवन बदल जाएगा।

छोटा राजन को तिहाड़ जेल के अंदर मारने की दाऊद ने रची साजिश

भगवत गीता पर आधारित गायन प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागी आलिया का जिक्र करते हुए कहा कि उसका धर्म तो इस्लाम है लेकिन उसने गीता को इतने बेहतरीन ढंग गीतों में प्रस्तुत किया कि यह आंख खोलने वाला है। यह देश के उन पाखंडियों का आंख खोलने वाला है जो देश में मजहब के नाम पर लड़ते और लड़ाते हैं। उन्होंने कहा कि असली मालिक तो देश की जनता है।

पति ने मंदिर के पास पत्नी को गड़ासे से काट डाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here