Home बिहार-झारखण्ड नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करते 5 से 6 लड़को का वीडियो...

नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करते 5 से 6 लड़को का वीडियो हुआ वाइरल, दो नाबलिक गिरफ्तार

916
0
SHARE

बिहार | सोशल मिडिया पर वाइरल वीडियो ने मानवता को झंझोर कर रख दिया है | वीडियो मे एक नबालिग के साथ चार से पांच नाबलिक लड़के उसके साथ जबजस्ती गन्दी हरकत कर रहे है । साथ ही वीडियो में नाबालिग लड़की को 5 से 6 लड़के नोचने में लगे हुए हैं। कभी उसके नाजुक अंगों से छेड़छाड़ की जा रही है, तो कभी उसके बदन से कपड़े उतारे जा रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। हालांकि अभी तक इस मामले में दो नाबालिगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। बिहार सरकार ने इस मामले में SIT गठित की है।

लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुटभेट, दो अरेस्ट

इस वीडियो में कुछ मनचले एक नाबालिग लड़की के साथ गंदी हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो से पता चलता है कि पांच लड़के लड़की चारों ओर से दबोच रखे हैं और उसके साथ वहशीपना कर रहे हैं। कुछ लड़के वीडियो बना रहे हैं। लड़की जोर-जोर से चिल्ला रही है और उनसे छोड़ने की अपील कर रही है। वह भइया-भइया कहते हुए शोहदों से रहम की भीख मांग रही है। लेकिन ये लड़के हंस रहे हैं और उसे गालियां दे रहे हैं। वीडियो से पांचों लड़के नाबालिग नजर आते हैं। पास में ही एक बाइक गिरी हुई है।

सच हुई कौआ बिरयानी शहर के कुछ रेस्टोरेंट्स में बेच रहे कुत्ते-बिल्ली का मीट

अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये बाइक लड़की के साथ आए युवक की है। शनिवार (28 अप्रैल) से ये वीडियो वायरल हो रहा है।राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘निशब्द हूं! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। विडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।’

डेली न्यूज़ हंट व जननायक एक्सप्रेस न्यूज़ कार्यालय का हुआ भव्य उद्घाटन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here