Home क्राइम पारा के कुमारपुरम इलाके में लाखों की चोरी, लोगों ने चोर को...

पारा के कुमारपुरम इलाके में लाखों की चोरी, लोगों ने चोर को दौड़ा कर जमकर धुना

217
0
SHARE
पड़ा गया चोर राजू

लखनऊ। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर के समय एक चोर ने एक खाली घर को निशाना बनाते हुए लाखों का माल उड़ा दिया। चोरी करने के दौरान मकान मालिक के आ जाने से चोर हड़बड़ाहट में दीवार फांदकर भागने लगा। स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर चोर को पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मकान मालिक के अनुसार चोर के साथ दो और महिलाएं थी। जिन्होंने अन्य सामान पहले ही पार कर दिया था। चोर उनके घर से 35000 रुपये नगद, दो अंगूठी कान की झुमकी, चांदी की पायल सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। इस संबंध में पुलिस पीड़ित की तहरीर लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी अनुसार रविवार को विक्रम श्रीवास्तव निवासी कुमार पुरम अपनी बीमार साली को देखने के लिए उनके घर कानपुर गए हुए थे। वापसी के दौरान करीबन 2:00 बजे जब वह अपना घर का दरवाजा खोलने लगे तभी उन्हें एक ताला टूटा पड़ा दिखाई दिया, उन्हें शक हुआ उसके बाद उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोला। तभी पीछे के दरवाजे से एक चोर भागता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने चोर-चोर कहते हुए उसके पीछे दौड़े, स्थानीय लोगों की मदद से चोर को मौके पर ही दबोच लिया गया। चोर की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उन्होंने बताया कि जब

बहादुरी का परिचय देते हुए इन्होंने पकड़ा

वह गली से मुड़ रहे थे तो दो महिलाएं बच्चों के साथ खड़ी थी। जैसे ही उन्होंने अपनी गाड़ी घर के पास रोकी तो वह घबरा गई और इधर-उधर फोन मिलाते हुए गली से निकल भागी। वह कुछ समझ नहीं पाये तबतक वह गेट का दरवाजा खोलने लगे और जैसे ही वह घर में घुसे तो चोर निकल कर भागने लगा| दबोचे गए चोर के पास से कुछ जेवरात और नगद बरामद हुए हैं, जबकि अन्य पैसा व जेवरात महिलाएं लेकर फरार हो गई। विक्रम श्रीवास्तव पीसीएफ विभाग में स्टेनो पद पर तैनात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here