Home दिल्ली दुबई से रवाना हुआ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, 10 बजे तक पहुंचेगा...

दुबई से रवाना हुआ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, 10 बजे तक पहुंचेगा मुंबई

1178
0
SHARE

नई दिल्ली| श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अब कुछ घंटों में भारत आ जाएगा। उम्मीद जताई जा रही है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर और उनके परिजन रात तकरीबन 10.30 बजे तक मुंबई में होंगे। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई लेने पहुंचे विशेष प्राइवेट विमान ने रात तकरीबन 7.15 बजे वहां से मुंबई के लिए उड़ान भरी है।

गैंगरेप पीड़िता को चार लाख लेकर गर्भपात कराने का सुनाया फरमान
बताते चलें कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद सरकारी वकील ने जांच संबधित सारे क्लियरेंस कर दिए थे। सारी औपचारिकताएं पूरी कर श्रीदेवी का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया था। पार्थिव शरीर 90 मिनट तक चली लेपन प्रक्रिया के बाद दुबई एयरपोर्ट पर लाया गया था। कल बुधवार की सुबह 9.30 से दोपहर 12.30 बजे तक लोग श्रीदेवी का आंतिम दर्शन कर सकेंगे। अंतिम यात्रा दोपहर 2 बजे से शुरू होकर 3.30 बजे खत्म होगी। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार उनके आवास से कुछ दूरी पर स्थित विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट पर किया जाएगा।

1984 बैच आईपीएस ऑफिसर केएस द्विवेदी होंगे बिहार के नए डीजीपी
बोनी कपूर के लिए राहत भरी खबर यह है कि उनपर लटक रही संदेह की सुई अब हट गई है। सरकारी वकील की दलीलों के बाद बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी गई है। अब श्रीदेवी की मौत में कोई संदेह नहीं रह गया है। जांच के बाद उनकी मौत से जुड़े सारे सवाल खत्म हो चुके हैं। सरकारी वकील की मंजूरी के बाद दुबई पुलिस ने भारतीय कन्सुलेट को एनओसी दे दी है। सारी जांच पूरी होने के बाद दुबई पुलिस ने श्रीदेवी का शव परिजनों को सौंप दिया था।

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट के लिए रवाना, वकील ने क्लियरेंस दिया
आपको बता दें कि इससे पहले अटोप्सी (बिसरा) रिपोर्ट के बाद दुबई फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने सारी रिपोर्ट्स सरकारी वकील को सौंप दी थी। अटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद श्रीदेवी की मौत पर कई सवाल उठ रहे थे। इसी बीच पहली बार दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने सामने आकर बयान दिया था।

जिला विद्यालय निरीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here