Home बलिया बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने किया एसीएमओ पर हमला 

बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने किया एसीएमओ पर हमला 

1019
0
SHARE
बलिया। नगर के एनसीसी तिराहा के समीप गुरुवार की देर शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ हरपाल सिंह पर हमला कर दिया।इस घटना में एसीएमओ के साथ गाड़ी चला रहे एनएचएम के डीसीपीएम अजय पांडेय भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद से चिकित्सको में आक्रोश व्याप्त है।
ज्ञात हो कि जिले के अपर मुख्य चिकित्साधिकारी एवं एन एच एम प्रभारी डॉ हरपाल सिंह देर शाम किसी कार्य से एन एच एम कार्यालय गए थे।अपना कार्य निपटाकर वह विभाग के ही डीसीपीएम अजय पांडेय (32) निवासी कोपागंज( मऊ ) के साथ अपने आवास पर लौट रहे थे, इसीबीच पुराने पोस्टमार्टम हाउस के सामने ओवरटेक करके बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और गाली गलौच करते हुए एसीएमओ पर ईट पत्थर से हमला कर दिया। और उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया।
घटना में चालक अजय समेत डॉ हरपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।अपनी जान बचाते हुए दोनों गाड़ी से उतरकर भागने लगे।मारपीट देखकर मौके पर जुटती भीड़ के कारण हमलावर फरार हो गए।आसपास के लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पहुंचे शहर कोतवाल शशिमौली पांडेय ने अस्पताल में घायल एसीएमओ का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चिकित्सक पर हमले की सूचना पाते ही सीएमओ डॉ एसपी राय , सीएमएस डॉ शिव प्रसाद के साथ दर्जनों चिकित्सको की टीम अस्पताल पहुंच गई।हमले को लेकर चिकित्सकों में भारी आक्रोश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here