Home विशेष ‘बाहुबली’ बनने की कोशिश कर रहा था युवक, हाथी ने किया जख्मी

‘बाहुबली’ बनने की कोशिश कर रहा था युवक, हाथी ने किया जख्मी

67
0
SHARE

नई दिल्ली| इस साल रिलीज हुई सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘बाहुबली-2’ ने लोगों के दिलों में अलग ही इमेज बनाई है। दीवानगी का आलम तो ये है कि हर शख्स बाहुबली बनने की कोशिश कर रहा है। लेकिन ये दीवानगी केरल के एक शख्स को इतनी भारी पड़ी कि अब वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। जी हां, बीती रोज सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स बाहुबली प्रभास की तरह स्टंट करने की कोशिश करता है, लेकिन उसके बाद जो होता है उसे देखकर आपका दिल दहल उठेगा।

पूरे बिहार में अनिश्चितकालीन ट्रकों की हड़ताल
फिल्म के एक सीन में प्रभास हाथी की सूंड पकड़कर उसके सिर पर चढ़ जाते हैं। फिल्म के इसी स्टंट सीन को केरल के थोड़ापुझा के रहने वाले एक शख्स ने करने की कोशिश की, लेकिन अनट्रेंड हाथी ने युवक को सूंड से ऐसा उछाला की उसकी हड्डियां टूट गईं। शख्स को फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक है। दरअसल, शख्स ने पहले हाथी को खाना दिया और उसके बाद फिल्म ‘बाहुबली’ का स्टंट ट्राय करने लगा। उसने जैसे ही सूंड पकड़कर चढ़ने की कोशिश की तो भड़के हाथी ने उसे कई फीट हवा में उछाल दिया।

अमेरिका के एक स्कूल में फायरिंग से पांच लोगों की मौत
सिर और गर्दन के बल गिरने से शख्स की कई हडि्डयां टूट गईं। हादसा इडुक्की जिले के थोड़ापुझा के जंगल में हुआ। ये सारी रिकार्डिंग उस आदमी का दोस्त कर रहा था। हालांकि, वह अब अस्पताल में भर्ती है और इलाज करवा रहा है। शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है।

निकाय चुनाव से पहले पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा
वीडियो में ये साफ सुनाई दे रहा है कि उसका दोस्त उसे हाथी के करीब जाने से रोक रहा था और कह रहा था कि तुम नशे में हो। दोस्त की बातों को इनकार करते हुए उस शख्स ने हाथी के करीब जाकर फिल्मी स्टंट करना चाहा और जिसके बाद ही उसने अपने सूंड से शख्स को उठाकर हवा में फेंक दिया। वह शख्स कुछ दूर जाकर सिर के बल जाकर गिर गया। यह देखने में काफी डरावना था। जिसके बाद उसका दोस्त चिल्लाते हुए पास गया और कहने लगा कि क्या ये मर गया? नहीं ये तो जिंदा है अभी। यह सब कुछ लाइव वीडियो के दौरान रिकॉर्ड हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here