Home क्राइम कार सवार बेखौफ बदमाशों ने घर जा रहे किन्नर को मरी गोली,...

कार सवार बेखौफ बदमाशों ने घर जा रहे किन्नर को मरी गोली, मचा हड़कप

1132
0
SHARE

lucknow : लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद है। आय दिन बेखौफ अपराधी लगातार लूट, डकैती, हत्या, व कातिलाना हमला जैसे सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे पुलिस को चुनौती दे मौके से अपराधी फरार हो जाते है इस से लगता है कि पुलिस बदमाशों के सामने नतमस्तक नजर आ रहा है। कुछ ऐसा ही सनसनीखेज मामला आज शाम आशियाना थाना क्षेत्र में हुआ।

रेलवे स्टेशन पर भगदड़ से दो यात्रियों की मौत, कानपुर-लखनऊ रेलमार्ग जाम

बेखौफ वैन सवार बदमाशों ने ऑटो से जा रहा है एक चंचल नामक किन्नर को गोली मार दी, जिससे वहां हड़कंप मच गया। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में खून से लथपथ किन्नर चंचल को ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया जहा घायल किनार की हालत नाजुक बनी हुई है जानकारी के अनुसार पी जी आई इलाके मे रहने वाला चंचल नमक किन्नर आज आशियाना थाना क्षेत्र स्थित के के पैलेस में चल रहे किन्नरों के एक सम्मेलन में सम्मिलित होने गया था।

एटीएम से निकल रहे हैं चूरन वाले 500 के नकली नोट

देर शाम वह ऑटो से घर लौट रहा था। इसी बीच एक सिल्वर रंग की वैन से दो बदमाश आये और एक बदमाश ने असलहे से टेम्पो स्वर चंचल पर फायर झोंक दिया। गोली चंचल के पेट व हाथ में लगी। जिससे वह लहूलुहान हो गया। चंचल को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए वही सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। फिलहाल इस सनसनीखेज वारदात को किसने और क्यों अनजान दिया इस बात से अभी तक पुलिस पर्दा नहीं उठा सकी है अभी तक की तफ्तीश में चंचल से किसी की रंजिश होने के बाद भी सामने नहीं आ सकी है फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश मे जुट गई है।

संपत्ति बंटवारे के विवाद में भाई को गोली से उड़ाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here