Home उत्तर प्रदेश नशे का इंजेक्शन लगाकर किन्नरों ने काटा शादीशुदा का गुप्तांग, किया घर...

नशे का इंजेक्शन लगाकर किन्नरों ने काटा शादीशुदा का गुप्तांग, किया घर में कैद

283
0
SHARE

वृंदावन। किन्नरों ने नशे का इंजेक्शन लगाकर अपने साथ रह रहे शादीशुदा व्यक्ति का गुप्तांग काट दिया और घर में बंधक बनाकर रखा। पीड़ित ने घटना के पांच माह बाद किन्नरों व एक डॉक्टर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस दो आरोपी किन्नरों को हिरासत में लेकर इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन, 10 दिनों से थीं अधिक बीमार
बाजना निवासी कृष्णा उर्फ कंगना ने कोतवाली में छोटी बहू, पूजा और कृष्णा, हुसैना, ऑटो ड्राइवर सोनू डॉ. राज के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि वह बेरोजगार है और मंदिर और देवालयों में नाच गाकर अपना और अपने परिवार का गुजारा करता था। उसके पत्नी व एक चार साल का बच्चा गांव में परिवार के साथ रह रहे हैं। कृष्णा की मुलाकात गौरा नगर निवासी छोटी बहू किन्नर से हुई। कभी-कभी किन्नर नाचने गाने को 300 रुपये प्रतिदिन की मजदूरी पर ले जाते थे। किन्नर छोटी बहू ने उसे लड़कियों की तरह रहने की नसीहत दी और उसके बड़े बाल रखवाए। किन्नर उसे अपने साथ गौरा नगर स्थित घर में रखने लगे। कृष्णा उर्फ कंगना ने आरोप लगाया कि नामजद लोग भोलेभाले लोगों को झांसे में लेकर उन्हें बेहोश कर गुप्तांग काट देते हैं। आठ जनवरी को नशे का इंजेक्शन लगा उसका भी गुप्तांग काट दिया और कमरे में बंधक बनाकर रखा।

पारा के कुमारपुरम इलाके में लाखों की चोरी, लोगों ने चोर को दौड़ा कर जमकर धुना
वहीं आरोपी किन्नर कृष्णा और पूजा का कहना है कि कृष्णा हमारी गद्दी हड़पना चाहता है। वह बाहर का रहने वाला है। उसने अपना गुप्तांग स्वयं कटाया है व हम पर झूठा आरोप लगा रहा है। इस बारे में सीओ सदर राकेश कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

विधायक कुंवर नरेन्द्र प्रताप सिंह साइबर ठगी के हुए शिकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here