Home उत्तर प्रदेश दो सर्राफ कारोबारियों की हत्या कर लूट ले गए तीन करोड़

दो सर्राफ कारोबारियों की हत्या कर लूट ले गए तीन करोड़

170
0
SHARE

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोमवार की रात को सवा आठ बजे शहर के बीचोंबीच कोयला वाली गली में मयंक सर्राफा की दुकान पर बदमाशों ने गोलीबारी कर दिल्ली के सर्राफ व्यवसाई सहित दो लोगों की गोली माकर तीन करोड़ का सोना लूटकर फरार हो गये। घटना के दौरान दुकान स्वामी और कारीगर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना को आठ नकाबपोश बदमाश अंजाम दिया।

यह भी पढें:-आतंकी के साथियों का पता लगाने में जुटी एटीएस

घटना को अंजाम देने के लिए चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर बदमाश पहुंचे थे।
व्यापारियों में खौफ पैदा करने वाली इस घटना ने पूरे उत्तर प्रदेश में सनसनी फैला दी। यह घटना मथुरा जनपद के होलीगेट के पास स्थित कोयला वाली गली की है। रात को करीब आठ बजे सिविल लाइंस के रहने वाले मयंक अग्रवाल पुत्र मोहनलाल अग्रवाल अपनी सर्राफा की दुकान पर थे। मयंक चेन के नाम से उनकी फर्म है। साथ में उनका बड़ा भाई विकास अग्रवाल भी था। मेरठ का एक कारीगर भी दुकान में था।

यह भी पढें:-गरम गोश्त के धंधे से रोजाना कमा रहे 15000 रुपये युवा

डेंपियर नगर निवासी मेघ अग्रवाल जो दिल्ली में ज्वैलरी का कारोबार करते हैं वह भी यहां बैठे हुए थे। करीब सवा आठ बजे का समय था कि चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आठ बदमाश पहुंचे। इन बदमाशों ने पहुंचते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गेट के पास बैठे मेघ अग्रवाल (34) पुत्र महेश चंद्र अग्रवाल के चेहरे पर गोली लगी जिससे वह दुकान में ही गिर गए। जबकि मयंक अग्रवाल के कंधे और पेट में गोली लगी।

यह भी पढें:-गरम गोश्त का धंधा यूपी की राजधानी लखनऊ में भी

विकास अग्रवाल के हाथ में और सिर में गोली लगी। जबकि मेरठ निवासी ज्वैलरी कारीगर अशोक के पेट में गोली लगी। मेघ अग्रवाल की दुकान पर ही मौत हो गई थी। जबकि विकास ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बदमाशों ने दुकान में करीब पंद्रह मिनट तक लूटपाट की। माना जा रहा है कि करीब तीन करोड़ के गहने और सोना बदमाश लूटकर ले गए हैं। सभी घायलों को नयति में भर्ती करा दिया है जहां हालत गम्भीर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here