Home उत्तर प्रदेश रायबरेली में लूटपाट के बाद किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

रायबरेली में लूटपाट के बाद किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

74
0
SHARE

सरेनी (रायबरेली) | थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात बदमाशों ने 72 वर्षीय वृद्ध किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बदमाश नलकूप की कोठरी के अंदर रखी किसान की एक नाली बंदूक व नकदी भी उठा ले गए। सुबह वारदात की जानकारी पर होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी के साथ फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट लिये। दामाद की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :-जवान पर चोटी काटने का आरोप लगा कर भीड़ ने पीटा
क्षेत्र के सोमवंशीखेड़ा मजरे भोजपुर गांव में बीती रात किसान दिनेश सिंह उर्फ बचनू सिंह पुत्र स्वर्गीय गनेश सिंह अपने खेतों में लगे नलकूप के पास बने कमरे के बरामदे में सो रहे थे। रात को बदमाशों ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। सुबह करीब 9 बजे गांव के कामता सिंह उनसे मिलने पहुंचे और आवाज दी। कोई जवाब नहीं मिलने पर पास जाकर देखा तो वह खून से लथपथ चारपाई पर मृत पड़ा था। पास में दो कुल्हाड़ी पड़ी थी। कामता सिंह ने मृतक के परिजनों को वारदात की सूचना दी। सूचना मिलते ही रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए।

यह भी पढ़े :-फरियादियों से मिले CM योगी आदित्यनाथ, तत्परता से समाधान का आश्वासन
मौके पर एसपी शिवहरी मीणा के साथ फॉरेंसिक टीम पहुंची। टीम ने साक्ष्यों को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेज दिया है। किसान की हत्या की खबर क्षेत्र में फैलते ही सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का लड़का रजनीश सुबह करीब सात बजे नलकूप पर आया था और गाय का दूध निकाल कर चला गया था। उसे घटना की भनक भी नहीं लग सकी। मृतक के दो लड़के रजनीश व अखिलेश हैं जो मंदबुद्धि हैं।

यह भी पढ़े :-सिपाहियों के हौसले को सलाम, गोमती नदी में कूद रहे युवक बचाया

घटनास्थल से करीब पचास मीटर की दूरी पर चंद्रेश सिंह के घर में रामचरितमानस का पाठ भी चल रहा था। मृतक रात साढ़े दस बजे तक वहीं था। मृतक के गर्दन व सिर पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दामाद मुन्नू सिंह की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। एसपी ने कोतवाल से घटना का शीघ्र खुलासा करने और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। एसपी शिवहरी मीणा ने बताया कि घटनास्थल से कुछ सुराग मिले हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :-प्रेमिका को केरोसिन छिड़क कर जिंदा फूंकने के मामले में केस दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here