Home क्राइम प्रेम-प्रसंग से परेशान पिता ने बेटी के सिर में गोली मारकर की...

प्रेम-प्रसंग से परेशान पिता ने बेटी के सिर में गोली मारकर की हत्या

954
0
SHARE

अलीगढ़। यहां एक पिता ने अपनी बेटी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पिता ने तमंचे के साथ थाने में पहुंच कर पुलिस को समर्पण कर दिया। मृतक के चाचा की तरफ से आरोपी के पिता के खिलाफ तहरीर दी गई है। हत्या के पीछे मृतका का प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है।

पत्नी ने शक की वजह से अपने पति का ‘प्राइवेट पार्ट’ काट डाला
घटना अलीगढ़ के गांधी पार्क थाने के मौहल्ला महावीर नगर की है। बता दें कि महेंद्र कुमार बिजली विभाग में संविदा कर्मी है। उसकी सबसे बड़ी बेटी कविता (20) आगरा रोड स्थित एक निजी कालेज से बीएससी कर रही थी। कविता का संपर्क विजयगढ़ निवासी किसी युवक से हो गया था। इसी बीच महेंद्र ने कविता की आठ फरवरी को शादी तय की थी, लेकिन वह पिछले महीने 10 जनवरी को अपने प्रेमी के संग चली गई थी। इस मामले का अज्ञात में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।

सड़क हादसे में BJP विधायक लोकेंद्र सिंह समेत चार लोगों की मौत

कविता के घर से गायब होने की खबर उसके ससुराल भी पहुंच गई। जिसके बाद ससुराल वालो ने कविता से रिश्ता तोड़ दिया था। कुछ दिनों बाद वह घर लौट आई। उसके लौटने पर लोकलाज के चलते महेंद्र ने पुलिस में कोई कार्रवाई नहीं की। कविता ने भी लोगों से कहा कि वह रिश्ते के भाई के यहां पर चली गई थी। कुछ दिनों पहले कविता एक बार फिर प्रेमी के साथ चली गई। वह दो दिन पहले ही लौट कर आई थी। इस वजह से पिता-बेटी के बीच लडाई भी हुई। इसी के चलते कविता मंगलवार को फिर घर से जाने लगी। जिससे घर में झगड़ा शुरू हो गया। मामले ने तूल पकड़ा तो महेंद्र ने 315 बोर के तमंचे से कविता की कनपटी में गोली मार दी। उसका भेजा उड़ गया और मौके पर ही मौत हो गई। इससे घर में कोहराम मच गया और पास पड़ोस के लोगों भी इकट्ठा हो गए।

बेटे की चाह ने बना दिया हत्यारा, दुधमुंही बच्ची की गला दबाकर हत्या
महेन्द्र को कुछ देर बाद अपने अपराध का अहसास हुआ तो खुद ही गांधी पार्क थाने जाकर तमंचे सहित समर्पण कर दिया। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कविता के चाचा राकेश की ओर से आरोपी पिता महेंद्र के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

कन्नौज जनपद में प्रिंसिपल ने बंद कमरे में छात्रा के उतरवाए कपड़े, मामला दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here