Home क्राइम भाई ने किया बहन का कातिलाना हमला, हालत नाजुक

भाई ने किया बहन का कातिलाना हमला, हालत नाजुक

187
0
SHARE

लखनऊ। राजधानी में हो रहे ताबड़तोड़ अपराधों के पीछे कोई और नहीं बल्कि अपने ही अपनों का खून बहा रहे हैं। इसकी बानगी के लिए पिछले दिनों हुईं कई हत्याएं और कातिलाना हमले काफी हैं। अभी सुबह गोमतीनगर इलाके में दो बेटियों को चापड़ से प्रहार करके नौकर ने लहूलुहान कर दिया था इस मामले को अभी कुछ घंटे ही बीते थे कि बंथरा इलाके में एक नशेड़ी भाई ने अपनी नाबालिग बहन पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार कर मरणासन्न कर दिया। बेटी की चीखने की आवाज सुनकर घरवाले उसे बचाने के लिए दौड़े तो आरोपी मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना परिवार वालों ने पुलिस को दी, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को गंभीर हालत में लोकबन्धु अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढें:-राजधानी में महिलाएं सुरक्षित नहीं
पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के अंधपुर बंथरा में रहने वाले प्रेम अपनी पत्नी रमापति, बेटी रोहिणी (13) और बेटा रोहित (18) के साथ रहते हैं। रोहिणी कक्षा 8 की छात्रा है, उसका किसी गांव के ही लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा है। रोहिणी को रोहित ने बात करते देख लिया था उसे शक हो रहा था तो शुक्रवार दोपहर वह घर में रोहिणी से पूछताछ कर रहा था। सच्चाई छिपाने के बाद रोहित ने उसके ऊपर बांके से जानलेवा हमला कर दिया। पहला प्रहार सिर पर होने से वह लहूलुहान होकर गिर गई। इसके बाद आरोपी ने उसके बांह और गर्दन पर वार किये। इस दौरान रोहिणी की गर्दन, बांह और सिर में गंभीर चोट के घाव बन गए हैं।

यह भी पढें:-चंद रुपयों में पता चल जायेगा कि आप बाप बनने लायक मर्द हैं या नहीं

चीख सुनकर घरवाले दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 नंबर पर सूचना देकर एम्बुलेंस बुलाई और लहूलुहान हालत में किशोरी को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्रॉमा रेफर कर दिया। यहां रोहिणी की हालात गंभीर बनी हुई है, घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना में पीडि़ता की मां रमापति ने बताया कि उसकी बेटी को नशे की हालत में आरोपी बेटे ने सोते समय बांका मारकर हत्या करने की कोशिश की है। यह घटना करीब दोपहर एक बजे के करीब की है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बहन के प्रेम प्रसंग की कहानी सुनाई है। फि़लहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढें:-नहीं करेंगे सेक्स तो हो जायेंगे नपुंसक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here