Home उत्तर प्रदेश पत्रकार को पांच गोलियां मारकर, बड़े आराम से भाग निकले बदमाश

पत्रकार को पांच गोलियां मारकर, बड़े आराम से भाग निकले बदमाश

785
0
SHARE

कानपुर। उत्तर प्रदेश में बदमाशों ने कानून व्यवस्था को खुली चुनौत दी है। गुरुवार को कानपुर में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए एक दैनिक अखबार के पत्रकार की हत्या कर दी है। सरेबाजार पत्रकार को पांच गोलियां मारी है। पत्रकार की हत्या से अफरातफरा का माहौल है। पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं। घटना कानपुर के बिल्हौर कोतवाली के नगर पालिका के पास की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने कानपुर की सभी सीमाओं पर चौकसी के निर्देश दिए।
हिंदुस्तान अखबार के बिल्हौर तहसील संवाददाता नवीन किसी काम से निकले थे तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी। आसपास के लोगों ने घायल नवीन को जिला अस्पताल ले गए। जहां रास्ते में उनकी मौत हो गयी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पहुंच गए लेकिन एसएसपी कानपुर मौके पर नहीं पहुंचे। जब घटना की जानकारी dgp लखनऊ सुलखान सिंह को लगी तो उन्होंने SSP को फटकार लगाते हुए घटना का जल्द से जल्द अनावरण करने और घटना का मौका मुआयना करने केेेे आदेश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here