Home लखनऊ सिपाही के घर शादी समारोह में दोस्त की गोली मर कर हत्या

सिपाही के घर शादी समारोह में दोस्त की गोली मर कर हत्या

870
0
SHARE

लखनऊ। गोमती नगर में शादी समारोह के दौरान ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। शादी समारोह में शामिल होने आए एक दोस्त को दोस्तों ने ही गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आनन फानन में उसे इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपियों की तलाश जारी है एक भी आरोपी का भी कोई सुराग नहीं लगा है।

बलरामपुर में तेंदुए ने दो बच्चों पर हमला कर किया घायल
गोमती नगर थाना क्षेत्र के खरगापुर स्थित कैलाशपुरी कॉलोनी में रविवार को सीबीसीआईडी में तैनात सिपाही सुखविन्द्र सिंह के यहां विवाहिक कार्यक्रम था। यहीं पर निशातगंज टेंपो स्टैंड संचालक रईस खान शादी समारोह में शामिल होने आया था इसी बीच देर रात कुछ लोगों ने रईस से बहस हो गई। देखते ही देखते स्टैंड संचालक को गोली मार दी गई। जिसे इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यूनियन बैंक के 32 लॉकर काटकर करोड़ों का माल ले गए बदमाश, एसओ लाइन हाजिर

थाना प्रभारी गोमती नगर अंबर सिंह के अनुसार तहरीर के आधार पर पंकज, बृजेश, संतोष, वारिस, इमरान की तलाश की जा रही है। जांच पड़ताल में पता चला है कि पंकज वर्मा की के पास लाइसेंसी हथियार है जिसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल सभी आरोपियों की तलाश जारी है एक भी आरोपी का भी कोई सुराग नहीं लगा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट : गोली लगने से हुई तेंदुए की मौत, चार दिन से भूखा था तेंदुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here