Home उत्तर प्रदेश यूनियन बैंक के 32 लॉकर काटकर करोड़ों का माल ले गए बदमाश,...

यूनियन बैंक के 32 लॉकर काटकर करोड़ों का माल ले गए बदमाश, एसओ लाइन हाजिर

1541
0
SHARE

कानपुर| बदमाश यूनियन बैंक के 32 लॉकर गैस कटर से काटकर करोड़ों की नकदी और जेवर पार कर ले गए। सोमवार सुबह जब एक कर्मचारी बैंक खोलने पहुंचा तो अंदर का नाजारा देख दंग रह गया। घबड़ाए कर्मचारी ने शाखा प्रबंधक और पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर एडीजी, आईजी, एसएसपी, एसपी साउथ कई थानों की फोर्स के मौके पर पहुंचे। इसबीच धीरे-धीरे कर ग्राहक भी जानकारी पर आते गए।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट : गोली लगने से हुई तेंदुए की मौत, चार दिन से भूखा था तेंदुआ
एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने शाम करीब साढ़े चार बजे घटना में लापरवाही को लेकर नौबस्ता एसओ अखिलेश कुमार जायसवाल को लाइन हाजिर कर थाने का प्रभार रेलबाजार के संतोष कुमार सिंह को सौंप दिया।
नौबस्ता थानाक्षेत्र के यशादोनगर वाई ब्लॉक में के-ब्लॉक किदवईनगर निवासी राजेंद्र सिंह का तीन मंजिला मकान है। नीचे की मंजिल में यूनियन बैंक और एटीएम है। जबकि ऊपर की मंजिल में एक कोचिंग संस्थान है।

उत्तर प्रदेश : एसटीएफ ने लखनऊ में फर्जी शिक्षा परीक्षा बोर्ड पकड़ा, सात गिरफ्तार

सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे कर्मचारी महेश शर्मा ने बैंक खोला तो अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए। सीसीटीवी और ऊपर का जाल टूटे थे, वहीं कई लॉकर गैस कटर से कटे थे। इसपर उसने तुरंत मामले की सूचना शाखा प्रबंधक प्रणव श्रीवास्तव और कंट्रोल रूम पर दी। सूचना पर सबसे पहले कई थानों की फोर्स के साथ एसपी साउथ पहुंचे, जिन्होंने बैंक के बाहर बैरीकेटिंग लगाकर सभी को बाहर ही रोका दिया। इसके बाद फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने जांच-पड़ताल शुरू की। इसबीच ग्राहकों की भारी भीड़ बैंक के बाहर जमा हो गई। करीब ढाई बजे बताया गया कि एससी कोड के 32 लॉकर टूटे हैं। टूटे लॉकरों की संख्या और नाम सहित लिस्ट बाहर चस्पा की गई। जिन लोगों के लॉकर टूटे थे, उनमें कई पुरुष और महिलाएं गश खाकर गिर पड़ीं। साथ रहे लोगों ने संभाला। एक अनुमान के मुताबिक, 32 लॉकरों में कई करोड़ की संपत्ति रही।

चौकी के अंदर सिपाही ने किया बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, फैला शहर में आक्रोश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here