Home उत्तर प्रदेश कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, सैकड़ों घायल

कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, सैकड़ों घायल

414
0
SHARE

लखनऊ। पुरी से हरिद्वार जा रही कलिंग उत्कल एक्सप्रेस शनिवार की शाम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में खतौली के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रेन की कई बोगियां एक दूसरे के ऊपर चढ़ गईं। हादसे में सैकड़ों यात्रियों की घायल होने की सूचना है। जबकि एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हो पायी है।

यह भी पढें:-एडीएम के बेटे ने ली थी हत्या की सुपारी

ट्रेन की चपेट में रेलवे लाइन के आसपास रहने वाले लोग भी आए हैं। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोग लहूलुहान होकर इधर-उधर भागते नजर आ रहे थे। घटना के बाद से वहां अफरा-तफरी का माहौल था। रेलवे के अनुसार मेरठ से राहत एवं बचाव दल मौके पर रवाना हो गए हैं।

यह भी पढें:-नाराज बेटे ने पिता को मिट्टी तेल डालकर जलाया
दुर्घटना शाम 5.46 बजे खतौली स्टेशन से आगे जगत कालोनी में हुई। कुछ ही देर पहले ट्रेन खतौली स्टेशन से आगे को रवाना हुई थी। जगत कालोनी के बीच पहुंचते ही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कई बोगियां एक दूसरे पर चढ़ गईं। सूचना पर मुजफ्फरनगर के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी राहत टीमों के साथ मौके पर पहुंचकर बचाव में जुट गए हैं। मेरठ से भी टीमें मौके पर भेज दी गई हैं।

यह भी पढें:-डी 9 गैंग का सरगना को उत्तर प्रदेश पुलिस ने मार गिराया

तमाम घायलों को आसपास के अस्पतालों में भेजा गया है। चश्मदीदों ने ट्रेन दुर्घटना में कई लोगों के मारे जाने की बात कही है। यात्री बोगियों के बीच फंसे नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here