Home क्राइम Lucknow : पड़ोसी ने दुराचार के बाद किशोरी को जलाया, मौत

Lucknow : पड़ोसी ने दुराचार के बाद किशोरी को जलाया, मौत

590
0
SHARE

मां ने छह नवम्बर को दर्ज कराई थी रिपोर्ट
लखनऊ, काकोरी। दुबग्गा में पड़ोसी किशोर ने दो सप्ताह पहले किशोरी के साथ दुराचार किया। विरोध करने पर उस पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। परिवारीजनों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने शुक्रवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हालांकि पुलिस ने वारदात के दूसरे ही दिन मां की तहरीर पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। मां का कहना है किशोरी ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है कि पड़ोसी ने उसके साथ गलत हरकत की थी। फिलहाल पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया है और पड़ताल कर रही है।

घरेलू गैस सिलेंडर फिर हुआ महंगा
काकोरी थाना प्रभारी यशकांत सिंह के मुताबिक, सब्जी मंडी के पास रहने वाले पति-पत्नी अपनी इकलौती 12 वर्षीय बेटी के साथ रहते है। दोनों लोग मंडी में मजदूरी करते है। छह नवम्बर को महिला ने आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पड़ोस में रहने वाला किशोर उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है। उसने उनकी बेटी के साथ दुराचार किया। शिकायत की बात करने पर आरोपी ने उनकी बेटी पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी।

झांसी में जीत का जश्न मनाते समय पार्षद को मारी गोली, मौत
मां का कहना है पड़ोस में रहने वाला किशोर को उनकी बेटी ने एक अन्य किशोरी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उसने इसकी शिकायत करने की बात कही थी। इस पर किशोर आए दिन उनकी बेटी को परेशान करने लगा। उन्होंने दुबग्गा चौकी पर कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस ने उन्हें चलता कर दिया। छह नम्बर को वह किशोर ने उनकी बेटी को जला दिया। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। उनकी बेटी की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

omtinagar में बेखौफ बदमाशों ने कार सवार अधेड़ की गोली मारकर की हत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here