Home उत्तर प्रदेश गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ केस वापस न लेने पर सपा विधायक...

गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ केस वापस न लेने पर सपा विधायक ने दी धमकी

83
0
SHARE

गंगोह (सहारनपुर) | यूपी के कैराना विधायक नाहिद हसन के नाम से मिली धमकी के बाद मोहल्ला गुलामऔलिया निवासी परिवार ने अपनी जानमाल को लेकर आशंका जताई है। एसएसपी से मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने कोतवाली में विधायक नाहिद हसन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

दिल्ली के बुराड़ी के एक घर में लटके मिले 11 लोगों के शव, मुंह और आंख पर बांधी थी पट्टी
मोहल्ला गुलाम औलिया निवासी एक व्यक्ति द्वारा कोतवाली में दी तहरीर में आरोप लगाया है कि 29 जून 2018 को दोपहर को कैराना विधायक नाहिद हसन ने मोबाइल फोन पर धमकी देते हुए कोतवाली में दर्ज धारा 376 डी व 506 आईपीसी के अलावा 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में जबरन समझौता करने के लिए दबाव बनाया। मना करने पर गालियां देते हुए दुष्कर्म सहित अर्जी फर्जी झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी तक दी।
तहरीर में व्यक्ति ने विधायक पर समझौता न करने व मुकदमे में बयान देने आने पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। इससे घबराए पीड़ित परिवार ने एसएसपी से मिलकर पूरी घटना की जानकारी और ऑडियो रिकार्डिंग पेश की। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने और उनके परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

लखनऊ में डकैती की योजना बना रहे बांग्लादेशी डकैतों से मुठभेड़, दो गिरफ्तार
कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र कुमार ने कैराना विधायक नाहिद हसन के खिलाफ गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न आरोपों में तहरीर देने की बात स्वीकारते हुए जांच करने की बात कही। उनका कहना था कि जांच के बाद ही तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।
पीड़ित के पास उपलब्ध है धमकियों की ऑडियो रिकार्डिंग
गैंगरेप के आरोपियों के पक्ष में कैराना विधायक नाहिद हसन ने फोन पर पीड़ितों को गाली देते हुए मुकदमा वापस न लेने पर दुकान में नशीले पदार्थ रखवाने, दुष्कर्म के मुकदमे में फंसवाने और जान से मरवाने तक की धमकी दी। फोन पर हुई ये सारी बातें पीड़ित ने रिकार्ड कर लीं, जो वायरल हो गई हैं। पीड़िता के परिवार ने एसएसपी सहित उच्चाधिकारियों को संबंधित रिकॉर्डिंग सुनवाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

बरेली जनपद में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से अपना दल के नेता की मौत
पीड़ित परिवार ने पहले भी दी थी आत्मदाह की चेतावनी –
नाबालिग से गैंगरेप में नामजद मोहल्ला गुजरान, खानपुर व थलापड़ा के नामजद खुलेआम धूमने तथा मुकदमा वापस ने लेने पर जान से मारने की धमकी देने से आजिज पीड़ित परिवार ने सामूहिक आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाय और आश्वासन देकर परिवार को शांत कर दिया था।
कैराना विधायक बोले आरोप बेबुनियाद-
कैराना विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक नाहिद हसन ने तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए उलटे पीड़ित पक्ष को ही कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। विधायक ने शिकायतकर्ताओं पर निर्दोष लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं।
विधायक नाहिद हसन ने कहा कि कुछ दिनों से मोहल्ले के लोग संबंधित परिवार के खिलाफ शिकायतें कर रहे हैं। मोहल्लेवालों की शिकायत पर उन्होंने परिवार के मुखिया से बात करके उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी थी, किसी तरह की धमकी नहीं दी। इतना ही नही, विधायक ने कहा कि वो खुद सहारनपुर एसएसपी से मिलकर वस्तुस्थिति से अवगत कराएंगे।

बरेली जनपद में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से अपना दल के नेता की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here