Home उत्तर प्रदेश पत्रकार हत्याकांड मामले में CM योगी ने DGP को दिए अपराधियों को...

पत्रकार हत्याकांड मामले में CM योगी ने DGP को दिए अपराधियों को जल्द पकड़ने के निर्देश

483
0
SHARE

कानपुर। कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। एसपी (रूरल) जेपी सिंह के अनुसार, मोटे तौर पर हत्या की वजह रंजिश लग रही है। परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर एफआईआर लिखी जाएगी।

लापरवाही के कारण कोई भी अंग ल्यूपस की चपेट में आ सकता है : डॉ.आरएन मिश्रा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पत्रकार नवीन गुप्ता की हत्या पर शोक जताया है, और मामले में डीजीपी सुल्खान सिंह को जांच पर निगरानी के निर्देश दिए हैं। एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) ने कहा कि पत्रकार नवीन श्रीवास्तव को 3 से 4 हमलावरों ने जब गोली मारी, तब वह होजरी की दुकान में बैठे थे। हमें जल्द से जल्द अपराधियों को पकडऩे की उम्मीद है। डीएम और कानपुर नगर के एसएसपी मौके पर मौजूद हैं। मामले से निपटने के लिए एक स्थानीय पुलिस टीम का गठन किया गया है।

Lucknow में तैनात रहें आईपीएस अफसर आर. के. चतुर्वेदी को मिला सेवा विस्तार
एक हिंदी अखबार के बिल्हौर तहसील के रिपोर्टर नवीन गुप्ता (32) कस्बे के ही रहने वाले थे। कुछ दिनों पहले उन्होंने जीटी रोड के पास कपड़ों की दुकान भी खोली थी। गुरुवार सुबह वह एसडीएम और सीओ की ब्रीफिंग में भी पहुंचे थे। शाम करीब 5 बजकर 30 मिनट पर नवीन रेलवे ट्रैक की तरफ आए। बिल्हौर कोतवाली से करीब 200 मीटर दूर ककवन रोड पर अचानक एक बाइक पर आए 2 हमलावरों ने उन्होंने निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

पत्रकार को पांच गोलियां मारकर, बड़े आराम से भाग निकले बदमाश

5-6 गोलियां लगने के बाद नवीन वहीं गिर गए। अचानक फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर आए और उन्हें अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। नवीन के परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी और 2 बच्चे हैं। एसपी के मुताबिक, नवीन ने कभी भी किसी किस्म की धमकी मिलने या असुरक्षा की कोई बात नहीं बताई थी।

अमेठी केजीबीवी में ‘अव्यवस्था का अंधेरा’ !
डीएम और एसएसपी मौके पर मौजूद
एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि पत्रकार नवीन श्रीवास्तव की हत्या 3 से 4 हमलावरों द्वारा की गई है जब वह अपनी होजरी की दुकान में बैठे थे। हमें उम्मीद है कि हम जल्द से जल्द अपराधिकों को पकड़ लेंगे। कानपुर के डीएम और एसएसपी मौके पर मौजूद हैं। लोकल पुलिस टीमें मामले का खुलासा करने में जुट गईं हैं।

वाराणसी के कैंट स्टेशन पर पहली महिला कुली हुई तैनाती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here