Home उत्तर प्रदेश झारखंड डीजीपी के काफिले की गाड़ी ने बलिया में ली युवक की...

झारखंड डीजीपी के काफिले की गाड़ी ने बलिया में ली युवक की जान

1134
0
SHARE

बलिया। उभांव थाना के हल्दीरामपुर कटहरबाड़ी के पास रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे झारखंड पुलिस महानिदेशक के काफिले में शामिल एक तेज रफ्तार एसयूवी ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार रामभवन पटेल उर्फ राजकेवल (28) की मौत हो गई, जबकि हिमांशु (8) और अंबिका चौधरी (25) निवासी जमुआंव गंभीर रूप से घायल हो गए। एसयूवी के ओवरटेक करने के क्रम में यह हादसा हुआ।

UP CM की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने पर लेखपाल सस्पेंड
राजभवन उभांव थाना क्षेत्र के लेदुरही खंदवा गांव का निवासी था। घायलों को पुलिस की मदद से सिकंदरपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर, हादसा होने के बाद एसयूवी में सवार सभी लोग काफिले के अन्य वाहन में बैठ तेजी से निकल गए। बाद में पुलिस ने दुर्घटना करने वाली गाड़ी को कब्जे में लिया।

….नशेड़ी पति ने दांत से चबा ली पत्नी की नाक

पुलिस ने इस बात से इंकार किया कि हादसा झारखंड डीजीपी के काफिले में शामिल गाड़ी से हुआ है रामभवन उर्फ राजकेवल अपने मित्र अंबिका के भतीजे हिमांशु को बाइक से लेकर उसके कान का इलाज कराने बंशी बाजार जा रहा था। बिल्थरारोड-सिकंदरपुर मुख्य मार्ग पर जा रहे तेज रफ्तार वाहनों के काफिले में शामिल एक टाटा सफारी स्टॉर्म जेएच 01 बीडब्ल्यू 5698 अचानक काफिले से निकल दो अन्य गाड़ियों को लहराते हुए ओवरटेक करने लगी। इसी क्रम में उसने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए।

गंगा में मिला शव, नेशनल प्लेयर समेत 4 युवकों की हत्या

टाटा सफारी भी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को यूपी 100 गाड़ी से सिकंदरपुर सीएचसी भेजा, जहां चिकित्सकों ने रामभवन पटेल को मृत घोषित कर दिया। हिमांशु व अंबिका का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।झारखंड डीजीपी के गोरखपुर मिली जानकारी अनुसार उभांव पुलिस को गड़वार-सिकंदरपुर-उभांव के रास्ते झारखंड डीजीपी के काफिले की गोरखपुर जाने की सूचना मिली थी।

Raebareli : कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी की हत्या, ससुराल में दिया घटना को अंजाम

पुलिस सिकंदरपुर बार्डर पर स्कॉट करने के लिए गई, किंतु दुर्घटना के बाद वह डीजीपी झारखंड के किसी भी तरह के प्रोटोकाल से सीधे इन्कार कर रही है। हालांकि, चर्चा है कि झारखंड डीजीपी सपरिवार किसी मांगलिक कार्यक्रम में शरीक होने गोरखपुर जा रहे थे।

नमकीन के पैकेट न मिलने पर बच्चे ने लगाई फांसी, मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here