Home उत्तर प्रदेश जिला विद्यालय निरीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

जिला विद्यालय निरीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

1470
0
SHARE

बलिया। जिला विद्यालय निरीक्षक अमर नाथ राय के मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखते हुए कोतवाली में तहरीर दे दी है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 506 व 507 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

थाने का चार्ज दिलाने के नाम पर सिपाही ने दरोगा से मांगी घूस
जिला विद्यालय निरीक्षक अमरनाथ राय ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक समेत अन्य विभागीय अधिकारियों को लिखा है कि लोहिया उच्च माध्यमिक विद्यालय बैरिया के प्रबंधकीय विवाद में एक पक्ष द्वारा मोबाइल पर 24 फरवरी को प्रातः 8ः23 बजे उनके सरकारी मोबाइल नम्बर 9454457361 पर मोबाइल नम्बर 8948424701 से कॉल आने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने परिवार के सदस्यों को भी क्षति पहुंचाने की बात कहीं है।

औरैया जनपद में महिला हेड कांस्टेबल और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या

बात कर रहे व्यक्ति ने लोहिया उच्च माध्यमिक विद्यालय बैरिया के प्रबंधकीय विवाद में चुनाव सम्पन्न हो जाने के पश्चात प्रबंधक के पद पर श्रीमती सकुंतला देवी के हस्ताक्षर प्रमाणित किये जाने के विरोध स्वरूप धमकी देने का कार्य किया है। इस सम्बंध में यह भी अवगत कराया है कि लोहिया उच्च माध्यमिक विद्यालय बैरिया बलिया के प्रबंधकीय विवाद का निस्तारण उच्च न्यायालय इलाहाबाद के द्वारा दिये गये क्रम के निर्देश में संयुक्त शिक्षा निदेशक आजमगढ़ द्वारा किया गया है। निस्तारण के क्रम में विद्यालय के प्रबंध संचालक सोहॉव के खण्ड शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार द्वारा सम्बंधित प्रबंध तंत्र का चुनाव सम्पन्न कराया गया और उनके द्वारा प्राप्त आख्या के आधार पर प्रबंधक के पद पर श्रीमती सकुंतला देवी के हस्ताक्षर प्रमाणित किया गया है।

भाई ने बहन के सामने किया लड़की से रेप, बहन ने बनाया वीडियो
श्री राय ने तहरीर में लिखा है कि दूरभाष नम्बर 8948424701 से बात कर रहे व्यक्ति द्वारा अनावश्यक रूप से दबाव बनाकर कार्यालय कार्य में बांधा उत्पन्न किया गया है। मुझे प्रतिकूल कार्य करने के लिए डराया धमकाया जा रहा है। उन्होंने इस प्रकरण में सुसंगत धाराओं के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत करते हुए प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया है। कोतवाली प्रभारी शशिमौली पाण्डेय ने बताया कि जिला विद्यालय के तहरीर एवं पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादवि की धारा 506 व 507 की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

गोण्डा में फैला खसरा, दो बच्चों की मौत, कई बीमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here