Home क्राइम प्रसंग में आई लड़की से दुष्कर्म के आरोप में जैन मुनि शांतिसागर...

प्रसंग में आई लड़की से दुष्कर्म के आरोप में जैन मुनि शांतिसागर गिरफ्तार

186
0
SHARE

सूरत। 19 साल की युवती से दुष्कर्म के आरोप में जैन मुनि शांतिसागर गिरफ्तार, धार्मिक प्रसंग में आई थी लड़की गुजरात के सूरत में 19 साल की एक युवती के साथ एक जैन मुनि के दुष्कर्म के आरोपों की शनिवार को मेडिकल जांच में पुष्टि हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 45 साल के जैन मुनि शांतिसागर (णमोकार वाले बाबा) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है।

मछुवारे की जाल में फंसा महिला का कंकाल

मूल रूप से मध्य प्रदेश की निवासी यह युवती वडोदरा में रहती है। उसने सूरत के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिख कर आरोप लगाया कि जैन मुनि ने एक अक्तूबर को सूरत के नानपुरा टीमलियावाड में उससे दुष्कर्म किया था। वह वहां अपने परिजनों के साथ उनके पास धार्मिक प्रसंग में आई थी। जैन मुनि इन दिनों सूरत में चातुमार्स कर रहे हैं। जैन मुनि ने छात्रा को धार्मिक क्रिया के लिए रात में रुकने को कहा।

तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलटी, छह से अधिक बच्चे घायल

इस दौरान उन्होंने छात्रा के साथ जबरदस्ती की। इस संबंध में शुक्रवार को ही यहां अठवा थाने में मामला दर्ज किया गया था। युवती की यहां न्यू सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। उधर, दिगंबर जैन समुदाय से संबंधित इस साधु को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाने के बाद हिरासत में ले लिया। सूरत के जैन समुदाय के कुछ संगठनों ने उक्त साधु के समर्थन में यहां प्रदर्शन भी किया।

भाजपा सांसद व विधायक कर रहें युवक की जमीन पर अवैध कब्जा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here